मध्य प्रदेश

madhya pradesh

हॉर्स ट्रेडिंग पर MP में बवाल, कांग्रेस विधायक ने कहा- 'अपने मंसूबों में बीजेपी नहीं हो पाएगी सफल'

By

Published : Mar 2, 2020, 8:30 PM IST

राज्य से पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह के बाद अब आलोट से कांग्रेस विधायक ने भी बीजेपी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि प्रदेश में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव और पंचायत के चुनाव होना है, इसलिए बीजेपी खरीद फरोख्त की कोशिश में जुटी हुई है.

MLA Manoj Chawla
विधायक मनोज चावला

आगर-मालवा। दिग्विजय सिंह के एक बयान के बाद सूबे की सियासत गरमा गई है. दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर कमलनाथ सरकार को अस्थिर करने का आरोप लगाया है और दावा किया है कि बीजेपी 30 करोड़ रुपये में कांग्रेस विधायकों को खरीदना चाहती.

मनोज चावला ने बीजेपी पर बोला हमला

दिग्विजय सिंह के बयान के बाद कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने बीजेपी पर पलवार किया है. उन्होंने कहा कि बीजेपी को विपक्ष में रहना हजम नहीं हो रहा है. इसलिए वह चाहती है कि किसी भी तरह से प्रदेश सरकार को अस्थिर किया जा सके.

जब मनोज चावला से पूछा गया कि क्या उन्हें बीजेपी की तरफ से कोई ऑफर है तो उन्होंने इनकार कर दिया और कहा कि वे कांग्रेस के थे और हमेशा रहेंगे. बीजेपी चाहे कितना भी प्रलोभन दे, लेकिन वे कांग्रेस को नहीं छोड़ेंगे.

आगर में आयोजित किसान सम्मेलन में शामिल होने पहुंचे आलोट सीट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने कहा कि प्रदेश में दो सीटों पर विधानसभा उपचुनाव और पंचायत के चुनाव होना है. इसलिए बीजेपी, प्रदेश सरकार को अस्थिर करने के हर संभव प्रयास कर रही है. इसी का नतीजा है कि खरीद-फरोख्त के प्रयास किए जा रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details