मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कांग्रेस ने निकाली ट्रैक्टर रैली, सैकड़ों की संख्या में पंहुचे किसान

आगर मालवा में कृषि कानून के विरोध में कांग्रेस ने ट्रैक्टर रैली निकाली. ट्रैक्टर रैली में जिले के पूर्व प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह, आगर विधायक विपिन वानखेड़े, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव के साथ ही बड़ी संख्या में अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता व किसान मौजूद थे.

By

Published : Jan 18, 2021, 5:54 PM IST

Congress holds tractor rally in Agar Malwa
कांग्रेस ट्रैक्टर रैली

आगर मालवा :कृषि कानून के विरोध में सोमवार को कांग्रेस पार्टी द्वारा पूरे शहर में एक ट्रैक्टर रैली निकाली गई. ट्रैक्टर रैली में दर्जनों ट्रैक्टरों पर सैकड़ों की संख्या में किसान सवार होकर निकले. ट्रैक्टर रैली में जिले के पूर्व प्रभारी मंत्री जयवर्द्धन सिंह, आगर विधायक विपिन वानखेड़े, कांग्रेस जिलाध्यक्ष बाबूलाल यादव के साथ ही बड़ी संख्या में अन्य कांग्रेस कार्यकर्ता व किसान मौजूद थे.

विधायक के निवास से शुरू हुई रैली

बता दें ट्रैक्टर रैली को लेकर सुबह से ही किसान अपने ट्रैक्टर लेकर पंहुचने लगे थे. यह ट्रैक्टर रैली उज्जैन रोड स्थित विधायक विपिन वानखेड़े के घर से शुरू हुई जो बस स्टैंड, विजय स्तंभ, तहसील चौराहा, अस्पताल चौराहा, सरकार बाड़ा, सराफा बाजार, नाना बाजार, छावनी झंडा चौक होते हुए जिला कांग्रेस कार्यालय पंहुची जहां रैली का समापन हुआ.

किसान विरोधी है कृषि कानून

जिला कांग्रेस कार्यालय पर सभा को संबोधित करते हुए पूर्व मंत्री जयवर्धन सिंह ने कहा कि यह कृषि कानून किसान विरोधी है इसमें केवल व्यापारियों का फायदा है किसानों को सीधे नुकसान है दिल्ली से सटी सीमाओं में किसान आंदोलन चल रहा है. कई किसान इस आंदोलन में अपनी जान गंवा चुके हैं. लेकिन सरकार के कानों पर जूं तक नही रेंग रही है. हम इस कानून का विरोध करते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details