मध्य प्रदेश

madhya pradesh

कलेक्टर ने ली बैंकर्स की बैठक, कोरोना वायरस की बढ़ती समस्या पर की चर्चा

By

Published : May 14, 2020, 12:52 AM IST

बैंकों में ग्राहकों के लिए छांव और पेयजल की व्यवस्था रखने और सोशल डिस्टेंस मेंटेन कराने के लिए कलेक्टर ने बैंकर्स की बैठक ली, जिसमें उन्होनें कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अधिक सतर्कता बरतने की बात कहीं.

Collector took bankers meeting
कलेक्टर ने ली बैंकर्स की बैठक

आगर मालवा। जिले के कलेक्टर संजय कुमार ने बुधवार को कलेक्टर कार्यालय के सभाकक्ष में शहर के सभी बैंकों के मैनेजरों की बैठक ली. वही इस बैठक में सभी मैनेजरों से कोरोना वायरस की बढ़ती समस्या पर चर्चा की गई. इस बैठक में सभी बैंको के मैनेजर को निर्देश दिए की कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए अधिक सतर्कता बरतें और सावधानी पूर्वक सोशल डिस्टेसिंग का पालन करें.

इस दौरान कलेक्टर ने कहा की ग्राहकों के लिए बैंक के सामने टेंट लगाकर छांव और पेयजल की व्यवस्था की जाए और साथ ही बैंकों में लेन-देने के लिए एक से अधिक स्टॉल लगाएं जाए और लेन-देन का कार्य गतिपूर्वक किया जाए. वही इसके साथ ही ग्राहकों की भीड़ किसी भी जगह एकत्रित न होने दें. ग्राहकों से सोशल डिस्टेंस मेंटेन करवाने और व्यवस्थित खड़े रहने के लिए सिक्योरिटी गार्ड की व्यवस्था रखें.

वही बैंकों में हैंड सेनिटाइजर, हाथ धुलाई आदि की व्यवस्था भी रखी जाएगी और साथ ही ग्राहकों से मुंह ढंकने के लिए मास्क, रूमाल आदि का उपयोग करवाना चाहिए. साथ ही उनमें कोरोना वायरस के प्रति जागरूकता लाई जाए.

इस बैठक में एसडीएम महेन्द्र सिंह कवचे, एलडीएम विजय एम शेन्डे, ऋषि कुमार सहित समस्त बैंकों के प्रबंधक उपस्थित रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details