मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

Weekly Horoscope February : मकर राशि का फरवरी के दूसरे सप्ताह के लिये राशिफल

आपका आने वाला सप्ताह कैसा बीतेगा, बताएंगे राशि अनुसार. साथ में भाग्यशाली दिन और रंग. क्या है इस सप्ताह का उपाय और सावधानी. 9 ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. मकर राशि का साप्ताहिक राशिफल (Weekly Horoscope February) चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. Weekly horoscope 7th to 13th February. साप्ताहिक भविष्यवाणी. Shaptahik rashifal 7th to 13th February. saptahik rashibhavishya.

By

Published : Feb 5, 2022, 7:39 AM IST

makar saptahik rashibhavishya
capricorn weekly horoscope

ईटीवी भारत डेस्क : ग्रहों के राशि परिवर्तन, वक्री और मार्गी होने पर सभी राशियां प्रभावित होती हैं. आपका आने वाला सप्ताह (Weekly horoscope 7th to 13th February) कैसा बीतेगा, बताएंगे राशि अनुसार. ज्योतिष शास्त्र (astrology) के अनुसार सभी ग्रह एक निश्चित समयावधि के बाद एक राशि, नक्षत्र से दूसरी राशि, नक्षत्र में परिवर्तन करते हैं. साथ ही समय-समय पर ग्रह वक्री और मार्गी (direct/margi) गति से भी संचरण करते है.

वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है. मकर राशि का (Weekly Horoscope February) साप्ताहिक राशिफल चंद्र राशि (moon sign) पर आधारित है. नौ ग्रहों में से शनि, राहु और केतु लंबे समय तक एक ही राशि में संचरण करते है. वर्तमान समय में कुल 5 राशियों पर शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या चल रही है.

ये भी पढ़ें :कुंभ - Aquarius - (गु, गे, गो, सा, सी, सू, से, सो, दा) का वार्षिक राशिफल

इस सप्ताह (Makar shaptahik rashifal) विवाहितों शादीशुदा लोगों के गृहस्थजीवन में हल्का-फुल्का तनाव रहेगा. कुछ समस्याएं अब धीरे-धीरे सॉल्व होने लगेंगी. प्रेम जीवन बिता रहे लोग अपने रिश्ते को खुशनुमा बनाने की हर संभव कोशिश करेंगे. अपनी प्यारी मीठी बातों से अपने प्रिय का दिल जीतने में कामयाब होगे. आप उनके लिए कुछ ऐसा करेंगे, जिससे उन्हें बड़ी खुशी होगी. नौकरीपेशा लोगों के लिए यह सप्ताह उतार-चढाव से भरा रहेगा. आपको बहुत ध्यान और बारीकी से अपना काम करना होगा.

ये भी पढ़ें :मेष (Aries) राशि (चु, चे, चो, ला, ली, लू, ले, लो, अ) का वार्षिक राशिफल

व्यापारी वर्ग के लिए यह सप्ताह अच्छा रहने वाला है. विद्यार्थियों की बात करें तो अभी उन्हें पढ़ाई करने में सफलता मिलेगी. वे कोई अच्छी उपलब्धि भी हासिल हो सकती है. यात्रा करने के लिए सप्ताह का मध्य अच्छा रहेगा. स्वास्थ्य के लिहाज से देखें, तो अभी आपको स्वास्थ्य का ध्यान देने की जरूरत होगी. मौसमी परेशानी हो सकती है, लेकिन अगर आप उचित निदान कराएंगे तो कोई बड़ी समस्या नहीं होगी. खान-पान पर भी ध्यान दें. Weekly horoscope 7th to 13th February. साप्ताहिक भविष्यवाणी. Shaptahik rashifal 7th to 13th February. साप्ताहिक राशिभविष्य. saptahik rashibhavishya.

ये भी पढ़ें :गुरु के गोचर से 2022 में ज्यादातर राशियों को मिलेंगे शुभ परिणाम मिलेंगे, कुछ राशियों को करना पड़ सकता है संघर्ष

ये भी पढ़ें :सभी राशियों का वार्षिक राशिफल

ABOUT THE AUTHOR

...view details