मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Feb 7, 2021, 11:04 PM IST

ETV Bharat / state

पूरा देश राकेश टिकैत के साथ: अरुण यादव

आगर मालवा में कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने किसान आंदोलन को लेकर अपना बयान दिया. उन्होंने कहा कि पूरा देश राकेश टिकैत के साथ है.

Congress leader Arun Yadav
कांग्रेस नेता अरुण यादव

आगर मालवा। किसान आंदोलन में विपक्ष के कमजोर होने वाले राकेश टिकैत के बयान पर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव ने कहा कि देश में एक जन आंदोलन चल रहा है. एक काला कानून केंद्र की सरकार द्वारा लाया गया. इस दौरान हमारी पूर्ण संवेदना है उन सभी साथियों के लिए जो दिल्ली में बैठे हैं और जो अपने-अपने इलाके में संघर्ष कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत के साथ हमारी पूर्ण संवेदना है.

अरुण यादव ने दिया बयान

उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने राहुल गांधी के नेतृत्व में समूचे देश में ब्लॉक स्तर से लेकर हर स्तर पर अनेक संघर्ष किए हैं. जब देश और प्रदेश में जब-जब कांग्रेस सरकार आई, तो सबसे पहले कांग्रेस ने किसानों का सहयोग किया. विपक्ष अपना काम कर रहा है, जो काला कानून बनाया गया है, उसमें सब टिकैत के साथ है.

बीजेपी पर भी साधा निशाना

भाजपा और ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम लिए बगैर उन पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि हम अब से नहीं बरसों से ही संघर्ष करते आ रहे हैं. हमारा तो एजेंडा ही यही है कि इस सरकार को प्रदेश से उखाड़ फेंकना है. वहीं हमने 2018 में किया था. सत्ता हमने बनाई, कमलनाथ के नेतृत्व में बनाई, जिसको धोखेबाजी से कुछ लोगों ने सत्ता को बदलने का प्रयास किया, लेकिन 2023 के लिए हमारी तैयारी शुरू हो गई है. झंडा-डंडा लेकर मैदान में हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details