मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आगर मालवा के आनंद दिखेंगे फिल्म 'कानून के खिलाड़ी' में, 13 दिसम्बर 2019 को होगी रिलीज

आगर-मालवा जिले के नलखेड़ा के युवा आनंद मंगल पर्दे पर आने वाली फिल्म 'कानून के खिलाड़ी' में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. ये फिल्म 13 दिसम्बर 2019 को रिलीज होने वाली है.

By

Published : Dec 10, 2019, 12:37 PM IST

Updated : Dec 10, 2019, 3:04 PM IST

Anand will be seen in the lead role in the film 'Kanyan Ke Khiladi'
फिल्म 'कानून के खिलाड़ी' में मुख्य किरदार में नजर आएंगे आनंद

आगर मालवा। जब मन में कुछ करने की चाह हो तो लाख मुश्किलें ही क्यों न आएं, व्यक्ति अपना मुकाम पा ही लेता है. कुछ ऐसी ही कहानी है आगर मालवा जिले के नलखेड़ा के युवा आनंद मंगल की. उन्होंने बचपन से ही फिल्मों में काम करने का सपना संजो रखा था, जो अब पूरा होने जा रहा है. आनंद मंगल पर्दे पर आने वाली फिल्म 'कानून के खिलाड़ी' में मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. इस फिल्म की शूटिंग मुंबई, सूरत सहित मध्यप्रदेश में हुई है.

फिल्म 'कानून के खिलाड़ी' में मुख्य किरदार में नजर आएंगे आनंद

'कानून के खिलाड़ी' में आनंद निभा रहे मुख्य भूमिका

बता दे कि अजंता आर्ट एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हिंदी फिल्म 'कानून के खिलाड़ी' में आनंद पुलिस वाले के रोल में बतौर मुख्य किरदार में दिखाई देंगे. ये एक देशभक्ति फिल्म है और इसमें आनंद बतौर पुलिस अधिकारी काम कर रहे हैं. इस फिल्म की स्टोरी पुलिस महकमे के इर्द-गिर्द बुनी गई है. ये फिल्म 13 दिसम्बर 2019 को रिलीज होने वाली है.

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री हैं मल्लिका सिंह

आनंद ने अपनी इस उपलब्धि का श्रेय अपने माता-पिता और नलखेड़ा स्थित विश्व प्रसिद्ध मां बगलामुखी माता को बताया है. आनंद ने बताया कि 'कानून के खिलाड़ी' फिल्म में पुलिस अधिकारी का रोल मिला है. ये फिल्म कंप्लीट हो गई है. इसके डायरेक्टर और लेखक कैलाश जयराम डांगी हैं. ये फिल्म पूरे भारत में एक साथ रिलिज होगी. इस फिल्म में मल्लिका सिंह मुख्य अभिनेत्री के रूप में अपना किरदार निभा रही है.

Last Updated : Dec 10, 2019, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details