मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

कंटेनमेंट एरिया में दूध वितरित करने को मजबूर नगर पालिका कर्मचारी, नही हैं कोई सेफ्टी किट

आगर मालवा में कंटेनमेंट एरिया में दूध वितरित कर रहे नगर पालिका कर्मचारियों को सेफ्टी किट उपलब्ध नही कराई गई है. जिससे उनपर कोरोना का खतरा मंडरा रहा है.

By

Published : Apr 22, 2020, 4:39 PM IST

Agar Malwa Municipality employee has no safety kit
नगर पालिका कर्मचारी के पास नही है कोई सेफ्टी किट

आगर मालवा।कोरोना से बचाव का काम कर रहे कर्मचारियों की सुरक्षा को लेकर भले ही लाख दावे किए जा रहे हो. लेकिन जिला मुख्यालय पर नगर पालिका के कर्मचारी असुरक्षा के माहौल में काम कर रहे हैं. शहर का हाटपुरा क्षेत्र जो कि पूरी तरह से कंटेनमेंट एरिया घोषित किया जा चुका वहां पर ये कर्मचारी बिना किसी सेफ्टी किट के खाद्य सामग्री व दूध का वितरण कर रहे हैं.

नगर पालिका कर्मचारी के पास नही हैं कोई सेफ्टी किट

बता दें कि जिला 27 अप्रैल तक पूर्ण रूप से लॉकडाउन है. खाद्य सामग्री व दूध लोगों को घर-घर तक उपलब्ध करवाए जा रहे हैं. वही शहर में हाटपुरा में एक ही परिवार के 7 लोग कोरोना पॉजिटिव मिलने के बाद इस क्षेत्र को पूरी तरह से कंटनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है. ऐसे में यहां से तो किसी भी रहवासी का बाहर निकलना भी प्रतिबंधित है. यहां पर नगर पालिका के कर्मचारी जरूरी सामान घर-घर जाकर उपलब्ध करवा रहे हैं. कर्मचारियों को सामग्री वितरण के दौरान किसी प्रकार की सेफ्टी किट उपलब्ध नही करवाई गई है. इस स्थिति में इन कर्मचारियों के ऊपर संक्रमण का खतरा बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details