मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आगर मालवा: सियार ने किया 4 महिलाओं पर हमला, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

आगर मालवा के ग्राम नरवल में सियार ने किया 4 महिलाओं पर हमला, ग्रामीणों ने सियार को पीट-पीटकर मार डाला

By

Published : Mar 9, 2019, 9:58 AM IST

महिलाओं पर हमला

आगर मालवा। जिले के ग्राम नरवल में एक सियार ने अलग-अलग स्थानों पर 4 महिलाओं पर हमला कर दिया. जिससे महिलाएं गंभीर रूप से घायल हो गई हैं. वहीं महिलाओं को उनके परिजनों द्वारा गंभीर अवस्था में उपचार के लिए जिला अस्पताल ले जाया गया. इस हमले से सचेत हुए ग्रामीणों ने सियार को जंगल से खोज कर उसे लाठी से पीटकर मौत के घाट उतार दिया.

महिलाओं पर हमला

जानकारी के अनुसार ग्राम नरवल निवासी सुन्दरबाई दोपहर के समय अपने खेत से काम कर घर जा रही थी तभी एक सियार ने उसपर हमला बोल दिया और महिला को गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद महिला के शोर मचाने के बाद आसपास काम कर रहे अन्य लोगों ने मौके पर पहुंच महिला को सियार के चंगुल से बचाया. कुछ समय बाद ही सियार गांव की अन्य एक महिला संगीता पर भी हमला बोल दिया जिसकी चीख सुनकर उसकी सास उसे बचाने आई तो सियार ने सास पर भी हमला बोल डाला.

इस घटना के कुछ समय बाद फिर सियार ने महिला श्यामाबाई पर हमला कर दिया जिसके बाद चारों महिलओं को उपचार के जिला अस्पताल ले जाया गया. जिला अस्पताल के डॉ राजीव बरसेना ने बताया कि जंगली जानवर के काटने से महिलायें काफी गंभीर रूप से घायल हो गई हैं सभी का उपचार किया जा रहा है. बता दें की इन हमलों के बाद पूरे गांव वाले सचेत हो गए थे. बच्चे बाहर निकलने से भी डरने लगे थे. वहीं सियार दोबारा किसी और पर हमला न कर सके इसके लिए ग्रामीणों ने जंगल मे सियार की तलाश शुरू की और मिलने पर उसे लाठी से पीटकर मार डाला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details