मध्य प्रदेश

madhya pradesh

आगर: दो दिन में मिले 22 नए कोरोना मरीज, 173 हुई संक्रमितों की संख्या

By

Published : Aug 25, 2020, 12:48 AM IST

आगर-मालवा में पिछले दो दिनों में 22 नए कोरोना पॉजिटिव मिले हैं. जिसके बाद जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 173 हो गई है. नए मरीजों के घर के आसपास के क्षेत्रों को सील कर कंटोनमेंट एरिया घोषित कर दिया गया है. साथ ही सेनेटाइजेशन भी किया जा रहा है. पढ़िए पूरी खबर...

New corona positives found in agar
दो दिन में मिले 22 नए कोरोना मरीज

आगर-मालवा। आगर जिले में कोरोना का ग्राफ दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. पिछले दो दिनों में कोरोना मरीजों की संख्या में तेजी से बढ़ोतरी हुई है. 22 नए कोरोना मरीज मिलने के बाद जिले में कोरोना का आंकड़ा 173 जा पहुंचा है.

नए कोरोना मरीज जिले के अलग-अलग शहर और ग्रामीण क्षेत्रों से मिले हैं. सभी मरीजों को उपचार के लिए जिला अस्पताल स्थित कोविड सेंटर में लाया गया है. मरीजों के घर और आसपास के एरिया को सील कर उसे कंटोनमेंट एरिया घोषित किया गया. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा कोरोना मरीजों के परिजन व आसपास के लोगो की थर्मल स्कैनिंग की गई.

दो दिन में मिले 22 नए कोरोना मरीज

वहीं नगर पालिका की टीम ने सम्बंधित जगहों पर सेनेटाइज दवाओं का छिड़काव किया. जिले में कोरोना मरीजों की संख्या 173 हो गई है. जिनमें 6 लोगों की मौत हो चुकी है. अभी तक 123 मरीज स्वस्थ होकर घर जा चुके हैं. वहीं 44 मरीजों का उपचार जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details