मध्य प्रदेश

madhya pradesh

12 साल के बच्चे ने सूझ-बूझ से बचाई अपनी जान, अपहरण कर ले जा रहे थे बदमाश

By

Published : Oct 5, 2019, 2:33 PM IST

Updated : Oct 5, 2019, 5:14 PM IST

आगर-मालवा जिले के सुसनेर में कुछ बदमाशों ने एक 12 साल के बच्चे के अपहरण कर लिया. लेकिन बच्चा अपहरणकर्ताओं की गिरफ्त से भाग निकला. पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

12 साल के बच्चे ने सूझ-बूझ से बचाई अपनी जान

आगर-मालवा। सुसनेर के इतवारिया बाजार में एक बच्चे का अपहरण कर ले जाने का मामला सामने आया है. 12 साल एक का बच्चा अपने घर से पेन लेने के लिए निकाला ही था की, एक कार में बैठे कुछ अज्ञात लोगों ने उसका अपहरण कर लिया. आगर पहुंचकर जब बच्चे को होश आया तो वह कार में लेटा था. मौका देखते ही बच्चे ने कार से कूद कर भाग निकला. जहां कुछ स्थानीय लोगों की मदद से अपने परिजनों को फोन किया.

12 साल के बच्चे ने सूझ-बूझ से बचाई अपनी जान

परजिनों ने मामले की रिपोर्ट सुसनेर पुलिस में दर्ज कराई है. घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुटी है. पुलिस मामले में सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है. सीसीटीवी फुटेज के जरिए कार को पहचाने की कोशिश पुलिस की जा रही है. जानकारी के मुताबिक बच्चे को घर के सामने ही पीछे से एक काली कलर की गाड़ी आई. जिसमें बैठे तीन से चार लोगों ने बच्चे के मुंह पर कपड़ा रखकर, उसे गाड़ी में डाल लिया था.

बच्चे ने कार से कूदकर होशियारी दिखाते हुए बड़ोद नाके पर पहुंचकर दुकानदार को घटना की जानकारी दी. जिसके बाद आसपास के दुकानदारों ने बच्चे को संभाला और उसका नाम एवं अन्य जानकारी लेकर बच्चे के पिता को फोन कर जानकारी दी. बच्चे ने बताया कि गाड़ी में तीन से चार लोग मुंह पर काला मास्क लगाकर बैठे हुए थे.

पूरी घटना की जानकारी के बाद पुलिस जांच में जुटी है. वहीं थाना प्रभारी आलोक पटेरिया के अनुसार बच्चे द्वारा बताई गई जानकारी के अनुसार कई जगहों के सीसीटीवी फुटेज लिए गए हैं. बच्चों से उन फूटेज में आ रहे वाहनों को दिखाकर कार को पहचान की कोशिश की जा रही है.

Last Updated : Oct 5, 2019, 5:14 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details