मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

आगर: 108 एम्बुलेंस के कर्मचारी ने जिला अस्पताल की नर्सो के साथ की अभद्रता

आगर के नवीन जिला अस्पताल में स्टाफ कर्मचारियों के साथ मरीजों के परिजनों द्वारा अभद्रता करने का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है। आए दिन स्टाफ के साथ बदसलूकी के मामले सामने आ रहे हैं. अब यहां 108 एम्बुलेंस कर्मचारी द्वारा नर्सो के साथ कि अभद्रता करने का मामला सामने आया है.

By

Published : Mar 28, 2019, 11:07 PM IST

पीड़ित नर्स

आगर मालवा। आगर जिला अस्पताल में नर्सों के साथ 108 एंबुलेंस कर्मचारी द्वारा अभद्रता करने का मामला सामने आया है. नर्सों के मुताबिक अभ्रदता करने वाला कर्मचारी सुसनेर क्षेत्र में संचालित होने वाली 108 एंबुलेंस का है. जानकारी के मुताबिक एंबुलेंस कर्मचारी अस्पताल में अपने किसी परिचित से मिलने आया था, तभी किसी बात को लेकर उसने अस्पताल नर्सों के साथ अभद्र व्यवहार और गाली-गलौज कर दी.

नर्सो के साथ अभ्रदता का मामला

मामले में अब अस्पताल नर्सों ने 108 कर्मचारी शहजाद खान के खिलाफ थाने में शिकायत कर दी है. नर्सों के मुताबिक शहजाद ने गाली-गलौज करने के दौरान उन्हें धमकी भी दी. साथ ही उन्होंने पुलिस अधिकारियों को बताया कि आए दिन अस्पताल में ऐसी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नर्सों के मुताबिक इसके पहले भी उनके साथ ऐसे घटनाक्रम हो चुके हैं. इसके बावजूद जिला प्रशासन द्वारा किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. कुछ दिन पहले भी एक मरीज के परिजनों ने सुरक्षा गार्ड और एक डॉक्टर के साथ मारपीट कर दी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details