मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / jagte-raho

पुलिस के हत्थे चढ़ा तंत्र- मंत्र के नाम पर 50 लाख की ठगी करने वाला तांत्रिक

उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र में एक तांत्रिक गैरेज संचालक को बच्चों और परिवार के लोगों के साथ अनहोनी की बात कहकर ठगी करता था, जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

By

Published : Jul 10, 2019, 5:17 PM IST

ठगी करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार

उज्जैन। शहर के एक गैरेज संचालक को तंत्र क्रिया के नाम पर 50 लाख की ठगी करने वाले तांत्रिक को माधवनगर पुलिस ने गिरफ्तार किया है. उक्त तांत्रिक पिछले काफी समय से गैरेज संचालक को तंत्र के नाम से डरा चमका कर ठगी कर रहा था. गैरेज संचालक ने बैंक से लोन लेकर और परिचितों से उधार लेकर खुद की प्रॉपर्टी बेचकर तांत्रिक को 50 लाख रुपए दिए थे.

ठगी करने वाला तांत्रिक गिरफ्तार


उज्जैन के माधव नगर थाना क्षेत्र में गैरेज संचालक करने वाले सुरेश चंद्र से एक तांत्रिक द्वारा अनहोनी का डर बता कर रुपए ठगने का मामला सामने आया है. शिकायत के बाद तांत्रिक को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. मिली जानकारी के अनुसार महा शक्ति नगर निवासी सुरेश पिता नंद किशोर शर्मा फ्रीगंज में गैराज चलाते हैं, जिसने उनके पूर्व पड़ोसी विक्रम राठौर और जादौन तांत्रिक के द्वारा अनहोनी का डर बता कर और तंत्र क्रिया की पूजा करने के नाम पर रुपए लेना शुरू किए. फरियादी से तांत्रिक ने 2010 से 2018 तक करीब 50 लाख रुपए ठग लिए. इस दौरान के संचालक ने बैंक से लोन और खुद की प्रॉपर्टी बेचकर तांत्रिक को रुपए देने स्वीकार किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details