मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jan 18, 2020, 11:53 PM IST

ETV Bharat / jagte-raho

पड़ोसी युवक ने पांच साल की बच्ची से की दुष्कर्म की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

सीहोर के गोपालपुर थाना अंतर्गत एक युवक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म करने की कोशिश की. हालांकि सही समय पर पुलिस के पहुंचने से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया, और दुष्कर्म होने से बच गया.

A young man tried to molest a five-year-old girl
पड़ोसी युवक ने पांच साल की बच्ची से की दुष्कर्म की कोशिश

सीहोर।नसरुल्लागंज क्षेत्र के गोपालपुर थाना अंतर्गत युवक ने पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश की. हालांकि मुस्तैद पुलिस ने पांच साल की मासूम को बचा लिया.फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामला दर्ज कर लिया है.

पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म की कोशिश
मामला गोपालपुर थाना अंतर्गत आने वाले मंजाखेड़ी गांव का है. जहां पांच साल की बच्ची घर के सामने खेल रही थी. तभी प्रीतम सिंह कोरकू उम्र 19 साल बच्ची का मुंह दबाकर, बुरी नीयत से जंगल की ओर ले गया. जब कुछ समय तक बच्ची नहीं दिखी तो परिजनों ने बच्ची की तलाश शुरू की, तभी एक महिला ने बताया कि एक युवक बच्ची को जंगल की ओर ले जाता दिखा है. जिसके बाद परिजनों ने डायल 100 को सूचना दी.


सूचना मिलते ही थाना गोपालपुर टीआई उषा मरावी ने दल गठित कर आरोपी को जंगल में तलाश किया. इस दौरान पुलिस को देख आरोपी बच्ची को जंगल में छोड़कर भाग निकला. वहीं मौके पर पुलिस ने देखा की बच्ची के मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ है. जिसके बाद पुलिस ने बच्ची को परिजन के सुपुर्द किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details