मध्य प्रदेश

madhya pradesh

दुल्हन ने निभाया अपना सबसे जरूरी फर्ज, प्रशासन ने किया सम्मान

By

Published : May 15, 2019, 9:07 AM IST

धामनोद में एक दुल्हन ने अपनी शादी में मतदान जागरूकता के तहत कई कार्यक्रमों का आयोजन किया. जिससे लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सके.

शादी में मतदान जागरूकता का संदेश

धार। धामनोद में एक दुल्हन अपनी शादी में मतदान जागरूकता का संदेश देती हुई नजर आई. शादी में मतदान जागरूकता के तहत कई कार्यक्रमों का भी आयोजन किया गया. जिससे लोकसभा चुनाव में ज्यादा से ज्यादा मतदान हो सके. जिला निर्वाचन की टीम ने भी नवविवाहिता का सम्मान किया.

शादी में मतदान जागरूकता का संदेश

धामनोद नगर की पूजा यादव ने अपनी शादी में लोगों को मतदान के प्रति जागरूक किया. पूजा ने अपनी शादी में स्वीप प्लान के तहत मतदान जागरूकता एक्टिविटी का आयोजन करवाया. शादी में आने वाले मेहमानों को मतदान के प्रति जागरूक किया. जिससे लोग लोकसभा चुनाव 2019 में ज्यादा से ज्यादा चुनाव करें.

जब मामले की जानकारी स्थानीय निर्वाचन की टीम को लगी, तब निर्वाचन की टीम ने पूजा यादव की शादी के रिसेप्शन के प्रोग्राम में मतदाता जागरूकता स्लोगन बोर्ड लगवाए और सेल्फी प्वाइंट के साथ ही ईवीएम वीवीपैट वोटिंग मशीन का प्रेजेंटेशन किया. जिसे पूजा यादव की शादी में आने वाले मेहमानों ने काफी सराहा.

धरमपुरी विधानसभा के सहायक रिटर्निंग ऑफिसर विजय राय पूजा यादव और उनके पति अरुण यादव भी शादी में पहुंचे. उन्होंने नवविवाहिता को प्रशंसा पत्र और शील्ड भेंट कर उनका सम्मान किया. दुल्हन पूजा का कहना है कि उन्होंने अपनी शादी में मतदान जागरूकता के लिए कुछ करना चाहा, उसी के तहत तमाम आयोजन किए गए. ऐसा करके उन्हें बेहद खुशी महसूस हो रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details