मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / elections

हार के डर से बौखला गई है कांग्रेस, इसलिए कराई बीजेपी प्रत्याशी और कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी: राकेश सिंह

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने पार्टी प्रत्याशी विवेक साहू सहित 20 कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर आपत्ति जताई है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस हार के डर से बौखला गई है, इसलिए बीजेपी कार्यकर्ताओं को डराया-धमकाया जा रहा है.

By

Published : May 21, 2019, 7:17 PM IST

राकेश सिंह

छिंदवाड़ा। बीजेपी प्रत्याशी विवेक साहू सहित 20 कार्यकर्ताओं की गिरफ्तारी पर भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. राकेश सिंह का कहना है कि सीएम कमलनाथ एग्जिट पोल के रिजल्ट आने से भयभीत हैं और उन्हें केंद्र में किसकी सरकार बनती है इससे कोई मतलब नहीं है, वह सिर्फ अपनी सरकार बचाना चाहते हैं.

राकेश सिंह


राकेश सिंह ने कहा कि कमलनाथ आग से खेलने की कोशिश कर रहे हैं. एग्जिट पोल के आंकड़ों को देखते हुए सीएम कमलनाथ हार के डर की संभावना से बौखला गए हैं. इसलिए बीजेपी के कार्यकर्ताओं को डराने का प्रयास किया जा रहा है. बीजेपी के कार्यकर्ताओं की हत्या की जा रही है, उन्हें जबरन झूठे मुकदमे बनाकर जेलों में डाला जा रहा है. राकेश सिंह ने चुनाव आयोग से अपील की है कि इस मामले में दखल देना चाहिए और प्रत्याशी सहित सभी एजेंटों को हिरासत से बाहर निकालना चाहिए. उन्होंने कहा कि अगर ऐसा नहीं किया गया, तो भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़कों पर उतरने के लिए मजबूर हो जाएंगे.


राकेश सिंह ने कहा कि मध्यप्रदेश में कांग्रेस ने खुद ही हॉर्स ट्रेडिंग कर सरकार बनाई है और आरोप बीजेपी पर लगा रही है. राकेश सिंह का कहना है कि मध्य प्रदेश की कांग्रेस सरकार बैसाखी पर है. कांग्रेस के नेता और विधायक अंतर्विरोध से परेशान हैं. उन्होंने कांग्रेस पर तंज कसते हुए कहा कि बीजेपी को सरकार गिराने की जरूरत नहीं है, कांग्रेस की सरकार खुद ब खुद गिर जाएगी. कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और विधायकों को एकजुट बनाए रखने के लिए कमलनाथ इस तरह की कार्रवाई कर रहे हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details