मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / elections

EVM पर सियासी रार, कांग्रेस ने शुरु की 'चौकीदारी' तो बीजेपी ने कहा हार की बौखलाहट

कांग्रेस बीजेपी पर ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी कर चुनाव परिणाम प्रभावित करने की आशंका जताते हुए गंभीर आरोप लगा रही है. वहीं बीजेपी इसे कांग्रेस की हार की बौखलाहट बता रही है.

By

Published : May 8, 2019, 3:30 PM IST

ईवीएम मशीन को लेकर एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने

जबलपुर। लोकसभा चुनाव प्रचार के दौरान एक दूसरे पर शब्दों के बाण चलाने वाले दोनों सियासी दल कांग्रेस और बीजेपी जबलपुर में मतदान के बाद स्ट्रांग रूम में रखी ईवीएम मशीनों को लेकर आमने सामने आ है.

ईवीएम मशीन को लेकर एक बार फिर बीजेपी और कांग्रेस आमने-सामने

कांग्रेस एक बार फिर बीजेपी पर ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी कर चुनाव परिणाम प्रभावित करने की आशंका जताते हुए गंभीर आरोप लगा रही है तो वहीं बीजेपी ईवीएम मशीनों में गड़बड़ी करने के कांग्रेस के आरोपों को उसकी हार की बौखलाहट बता रही है. चुनाव आयोग ने स्ट्रांग रूम पर चौबीसों घंटे निगरानी के लिए सीसीटीवी कैमरों के अलावा कड़ी सुरक्षा के इंतजाम किए हैं.


कांग्रेस नेताओं का कहना है कि बीजेपी इसके लिए पूरे देश में बदनाम है कि चुनाव के नतीजों को प्रभावित करने स्ट्रांग रूम में रखी मशीनों से भाजपा छेड़छाड़ करती है. इसलिए बारी-बारी से उनके कार्यकर्ता स्ट्रांग रूम का दौरा कर वहां पर नजर बनाए हुए हैं. लेकिन बीजेपी ईवीएम मशीनों से किसी भी तरह की छेड़छाड़ होने की बात को सिरे से नकार रही है और इसे कांग्रेस की हार की बौखलाहट बता रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details