मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Shivpuri crime Robbery नवदंपति से सरेराह लाखों की लूट, पति के साथ कट्टा लगाकर की मारपीट

By

Published : Oct 17, 2022, 7:57 PM IST

अगर आपकी नई शादी हुई है, तो कृपया सड़क पर बहुत सावधान होकर निकले. इतना नहीं अपनी पत्नी को ज्यादा जेवर वगैरह पहनाकर न निकलें, वर्ना इसका आपको भारी नुकसान भी उठाना पड़ सकता है. शिवपुरी की एक घटना इसी बात का संदेश देती है. इस घटना में नवदंपति से दो बाइकों में सवार पांच बदमाशों ने सरेराह कट्टा लगाकर पत्नी के लाखों के जेवर लूट लिए. इतना नहीं लुटेरों ने पति का मोबाइल तोड़ दिया जबकि पत्नी का मोबाइल अपने साथ ले गए. उन्होंने ऐसा इसलिए किए ताकि पत्नी-पत्नी पुलिस या किसी अन्य को फोन न कर सकें. (shivpuri robbery) (looted lakhs from newly married couple) (shivpuri crime robbery looted lakhs)

shivpuri crime robbery looted lakhs
नवदंपति से सरेराह लाखों की लूट

शिवपुरी। जिले के कोलारस थानांतर्गत ग्राम धर्मपुरा के मोड़ पर सरेराह बाइक सवार पांच बदमाशों ने कट्टे की नोक पर एक नवदंपति से लाखों रुपये के सोने-चांदी के जेवर व नकदी लूट ली. पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना प्रारंभ कर दी है. लुटेरों की तलाश चारो ओर की जा रही है. (looted lakhs from newly married couple) (shivpuri beat up husband)

जाने कैसे हुई लूटः मिली जानकारी के अनुसार ग्राम राजौरा मुड़खेड़ा थाना मायापुर निवासी नातीराजा पुत्र श्रीराम गुर्जर उम्र 22 साल अपनी पत्नी पूजा के साथ शनिवार की शाम बाइक पर सवार होकर ग्राम लखनगवां अपनी ससुराल जा रहा था. इसी क्रम में जब वह ग्राम गोरा से गुजरा तो उसे गांव के बाहर एक पुलिया पर दो बाइकों के साथ पांच युवक खड़े हुए दिखे. जैसे ही नवदंपति वहां से गुजरा तो पांचों लोगों ने उसका पीछा करना शुरू कर दिया. नातीराजा की बाइक जैसे ही ग्राम धर्मपुरा के मोड़ पर पहुंची तभी एक बाइक पर सवार युवकों ने उनकी बाइक को ओवरटेक करते हुए सामने अपनी बाइक अड़ाकर उन्हें रोक लिया. (shivpuri crime robbery looted lakhs) (looted lakhs from newly married couple)

Indore Crime News: नशे के सौदागर पर पुलिस का शिकंजा, एक लाख की ड्रग्स के साथ तस्कर गिरफ्तार

मारपीट के बाद छीना सामानः रोकने के बाद पांचों लोग उन्हें उतारकर सड़क किनारे गड्ढे में ले गए. वहां पहले तो नातीराजा के साथ मारपीट की और फिर पूजा के गले से मंगलसूत्र आदि छीन लिया. नातीराजा के ममेरे भाई बंटी ने बताया कि इसके बाद आरोपितों ने उनके पास मौजूद दो कट्टे निकाले और नातीराजा की कनपटी पर रख कर उसे जान से मारने की धमकी देते हुए पूजा को डराधमका कर उसके पूरे जेवर उतरवा लिए. इस दौरान लुटेरों ने पूजा के साथ धक्का-मुक्की भी की. लूटपाट की वारदात को अंजाम देने के बाद सभी बदमाश वहां से फरार हो गए. (shivpuri beat up husband) (shivpuri police registered a case) (shivpuri crime robbery looted lakhs)

डरे दंपति ने थाने जाने बजाय हाईवे पर लगाई दौड़ः इस सनसनीखेज डकैती की वारदात से पति-पत्नी इतने डर गए कि उन्होंने थाने या गांव जाने की बजाय फोरलेन हाईवे से दौड़ लगानी शुरू कर दी. देर रात वह शिवपुरी के ग्राम बड़ा गांव अपने बहनोई के घर आकर रुके. यहां से उन्होंने अपने स्वजनों और अन्य लोगों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद सभी लोग दोनों को लेकर कोलारस थाने गए वहां पूरे घटनाक्रम की रिपोर्ट दर्ज कराई. पुलिस ने आपराधिक प्रकरण कायम कर विवेचना प्रारंभ कर दी है. लुटेरे इस वारदात में पूजा के गले से एक तोले का बड़ा मंगलसूत्र, एक छोटा मंगलसूत्र, आधा तोले की झुमकी, दो अंगूठी, सोने की चूड़ी, चांदी की करधनी, नाक का सोने का कांटा, चांदी की पायलें लूट कर ले गए हैं. लुटेरों ने वारदात को अंजाम देने के बाद पति-पत्नी से उनके मोबाइल छीन लिए. नातीराजा का मोबाइल तो उन्होंने मौके पर ही तोड़कर फेंक दिया, जबकि पूजा के मोबाइल को वह अपने साथ ले गए. (shivpuri crime robbery looted lakhs) (looted lakhs from newly married couple)

ABOUT THE AUTHOR

...view details