मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM Modi की माताजी का 100वां जन्मदिन आज, महाकाल के दरबार में हुई विशेष पूजा-अर्चना

By

Published : Jun 18, 2022, 11:40 AM IST

मोदी की माताजी के जन्मदिन के उपलक्ष्य में पुजारी द्वारा महाकाल मंदिर में विशेष पूजा-अर्चना की, इस दौरान मोदी की माता जी हीराबेन के लिए स्वास्थ्य और आरोग्यता की कामना भी की गई.

mahakal mandir pooja for modi mother 100th birthday
मोदी की मां के जन्मदिन पर पुजारी ने महाकाल मंदिर में की पूजा

उज्जैन। देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की माता जी हीराबेन का आज जन्मदिन है, इसी उपलक्ष्य में महाकाल के धाम में पीएम की माता जी के 100वर्ष की आयु पूर्ण कर शतायु होने पर विशेष पूजन-अर्चन किया गया. इस दौरान पुजारी महेश गुरु ने भगवान को जल अर्पित कर मां हीराबेन के स्वास्थ्य व आरोग्यता की कामना की.

मोदी की माताजी के जन्मदिन पर पुजारी ने महाकाल मंदिर में की पूजा

स्वास्थ्य और आरोग्यता की कामना:उज्जैन विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में हर कोई अपनी मनोकामना लिए व मनोकामना पूर्ण होने पर शीश नावाने पहुंचता है, बाबा के गर्भ गृह में मंदिर के वरिष्ठ पुजारी महेश गुरु व अन्य पुजारियों ने देश के प्रधानमंत्री मोदी की माता जी के शतायु (100वर्ष पूर्ण होने पर) बाबा को जल अर्पित किया व माता जी के स्वास्थ्य व आरोग्यता की कामना की गई.

Mahakal LIVE Darshan: भस्म आरती में बाबा महाकाल ने राजा के रूप में दिए दर्शन, अद्भुत हुआ श्रृंगार

उज्जैन विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम में देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी जी की माता जी जो आज शतायु हो चुकी हैं, आज उनका 100वां जनमोत्स्व मनाया जा रहा है, उनके स्वास्थ लाभ की मंगलकामना भगवान महाकाल को शीतलता अर्पित कर की है, उनके स्वास्थ्य व आरोग्यता की कामना की गई है
-महेश शर्मा, मंदिर पुजारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details