मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सिक्योरिटी गार्ड ने ही रची थी पेट्रोल पंप लूट की पूरी साजिश, लूट का माल बरामद, आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Mar 29, 2019, 11:26 PM IST

उज्जैन के थाना उन्हेंल के नागदा रोड पर 22 मार्च को पेट्रोल पंप में लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. इस मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

पेट्रोल पंप लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा

उज्जैन। 22 मार्च को थाना उन्हेंल के नागदा रोड पर पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. जिसमें करीब 38 हजार रुपए की लूट का पुलिस ने खुलासा किया है. पुलिस ने मामले का खुलासा कर बताया कि पेट्रोल पंप के सिक्योरिटी गार्ड ने ही अपने रिश्तेदार के साथ मिलकर लूट का षड़यंत्र रचा था. पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लूटे गए रूपयों के साथ अन्य सामान बरामद कर लिए हैं.

पेट्रोल पंप लूट मामले का पुलिस ने किया खुलासा

एसपी सचिन अतुलकर ने मामले का खुलासा करते हुए बताया कि नागदा रोड पर संचालित बायोडीजल पेट्रोल पंप पर लूट को अंजाम देने वाला मुख्य आरोपी पंप का ही सिक्योरिटी गार्ड है. सीसीटीवी में दो आरोपी चौकीदार को कैश काउंटर पर लाते हुए दिखाई दे रहे हैं. दोनों युवक के हाथ में डंडे हैं इसके बाद इनमें से एक युवक ने डंडे मारकर सीसीटीवी कैमरा फोड़ दिया था.

वहीं घटना के बाद पुलिस ने जांच शुरू की और चौकीदार के शरीर पर चोट के मामूली निशान के शक पर चौकीदार से सख्ती से पूछताछ की गई. जिसपर चौकीदार ने गुनाह करना स्वीकार किया है. पेट्रोल पंप संचालक ने आरोपी गार्ड को 14 महीने पहले ही काम पर रखा था, पेट्रोल पंप संचालक मूलतः मंदसौर जिले का निवासी है इसका फायदा उठाते हुए चौकीदार ने लूट का षडयंत्र रचा था और घटना को अंजाम दिया था.

बता दें उज्जैन के उन्हेंल के पास पेट्रोल पंप पर 22 मार्च को लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था. घटना के बाद पेट्रोल पंप के सिक्योरिटी गार्ड ने ही पुलिस को इसकी सूचना दी थी. पुलिस ने उसकी शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच में जुट गई थी. वहीं यह सारा घटनाक्रम पेट्रोल पंप पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details