मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MP Mayor Election: उज्जैन नगर निगम चुनाव में मुद्दों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस आमने सामने, देखिए खास रिपोर्ट

By

Published : Jun 19, 2022, 6:06 AM IST

उज्जैन नगर निगम चुनाव में बीजेपी का दावा है कि, पार्टी ने जो विकास कार्य किए हैं उन सभी मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएंगे. जिसमें शहर की सड़कें, महाकालेश्वर मंदिर का विस्तारीकरण का कार्य, उद्योग और तमाम मुद्दों को लेकर शहर की जनता से आशीर्वाद लेने जा रहे हैं. (Urban body elections) (MP Mayor Candidates) (Ujjain BJP Congress Mayor Candidates face to face)

MP Mayor Election
नगरीय निकाय चुनाव

उज्जैन। नगर निगम चुनाव (Urban body elections ) में सीधा मुकाबला बीजेपी और कांग्रेस के बीच है. कांग्रेस का आरोप है कि, सत्ता में होने के बाद भी शहर का विकास नहीं हुआ तो वहीं बीजेपी दावा कर रही है कि, शहर में विकास की गंगा बह रही है. बीजेपी के महापौर पद के प्रत्याशी मुकेश टटवाल का नाम घोषित कर दिया तो कांग्रेस ने महापौर पद के दावेदार के रूप में तराना विधायक महेश परमार को उम्मीदवार घोषित किया है. दोनों दलों के दावों की देखिए यह खास रिपोर्ट (MP Mayor Candidates)

नगरीय निकाय चुनाव

पार्षदों की लिस्ट जारी: इधर बीजेपी-कांग्रेस ने अपने पार्षदों की लिस्ट भी जारी कर दी है. उज्जैन कांग्रेस, बीजेपी पर आरोप लगा रही है कि बीते पांच वर्षों से शहर की सड़कें गड्डे में तब्दल हैं. मोक्ष दायिनी शिप्रा नदी आचमन लायक नहीं बची है, शहर में आवारा पशु घूम रहे हैं. पीने के पानी की समस्या जस की तस बनी हुई है.

MP Urban Body Election 2022: महापौर और पार्षद के नामांकन भरने की अंतिम तारीख आज, जानिए चुनाव से जुड़ी पूरी डिटेल्स

नेताओं में घमासान: उज्जैन शहर में कई सालों से चल रही टाटा सीवरेज लाइन जैसे मुद्दों को लेकर शहर की जनता के बीच में कांग्रेस जाने की बात कह रही है.ऐसे ही कई मुद्दों को लेकर बीजेपी और कांग्रेस के नेताओं का घमासान पर दोनों दल के नेताओं की स्थानीय मुद्दों पर तीखी बहस जारी है. अब देखना होगा कि, शहर की जनता किसे आशीर्वाद देती है. (Ujjain BJP Congress Mayor Candidates face to face)

ABOUT THE AUTHOR

...view details