मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

Love Horoscope: आपके ईगो से है लव लाइफ को खतरा, जानिये अपनी राशि का पूरा हाल

आज 16 मार्च 2022 को किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक (Daily love horoscope in hindi) की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज करने के लिए दिन (love rashifal today) है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, जानें अपनी लव-लाइफ (Daily love Rashifal) से जुड़ी हर बात.

By

Published : Mar 15, 2022, 8:05 PM IST

Updated : Jun 27, 2022, 1:02 PM IST

16 march love rashifal
लव राशिफल 16 मार्च

ईटीवी भारत डेस्क : विशेष लव राशिफल में हम जानेंगे कि आज किन राशियों का प्रेम और दाम्पत्य जीवन अच्छा बीतेगा. मेष से लेकर मीन तक की राशियों की कैसी होगी लव-लाइफ. किसे पार्टनर का मिलेगा साथ, कहां छूट सकते हैं हाथ. प्रपोज (Daily love horoscope) करने के लिए दिन है बेहतर या करना पड़ेगा वेट, आइये जानते हैं Love Horoscope 16 March 2022 में आपकी लव-लाइफ से जुड़ी हर बात.

मेष राशि
आज आपको अपने उग्र स्वभाव पर संयम रखने की जरूरत है. काम की भागदौड़ के कारण फ्रेंड्स और लव पार्टनर की समस्याओं पर ध्यान नहीं दे पाएंगे. नकारात्मक विचार, बोली या घटना से दूर रहें. आज डेट पर जाने का कार्यक्रम टाल दें.

Lucky Holi Colour : जानिये अपनी राशि अनुसार भाग्यशाली रंग

वृषभ राशि
लव-लाइफ में संतुष्टि रहेगी. स्वास्थ्य की दृष्टि से समय अच्छा है. आज आप ऊँचे मनोबल और कॉन्फिडेंस के साथ अपनी बात रख पाएंगे. जीवनसाथी के साथ चल रहा पुराना विवाद दूर हो सकेगा.

मिथुन राशि
नए रिश्तों की शुरुआत के लिए आज दिन शुभ है. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ कहीं बाहर जाने का कार्यक्रम बनेगा, दोस्तों, करीबियों या पड़ोसियों के साथ पुराने विवाद हल होते दिखेंगे. आपके रिश्तों में सकारात्मक परिणाम आएगा.

कर्क राशि
आज फ्रेंड्स और लव पार्टनर से नकारात्मक मानसिकता के साथ व्यवहार न करें. स्वीटहार्ट, परिजनों के साथ गलतफहमी ना हो इसका ध्यान रखें. अनैतिक कामों से दूर रहें.

सिंह राशि
लव-लाइफ में जल्दबाजी नहीं करें. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ मतभेद हो सकते हैं. आपकी वाणी और व्यवहार उग्र ना हो, इसका ध्यान रखें. दोपहर के बाद किसी कारण से क्रोध अधिक रहेगा .

कन्या राशि
आज फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ आपके इगो का टकराव न हो इसका विशेष ध्यान रखें. फ्रेंड्स, लव पार्टनर और रिश्तेदारों पर आकस्मिक धन खर्च होगा. मित्रों से कोई अनबन हो सकती है. शांत मन से काम करें.

तुला राशि
आज फ्रेंड्स और लव पार्टनर से लाभ होगा. उनके पीछे धन खर्च भी हो सकता है.अच्छा सा लंच और टूरिस्ट प्लेस की सैर आपकी लव-लाइफ को रोमांच से भर देगी. आज फ्रेंड्स, लव पार्टनर से मुलाकात आनंददायक हो सकती है.अविवाहित जातकों का रिश्ता पक्का हो सकता है. जीवनसाथी के साथ संबंध मधुर बने रहेंगे.

ये भी पढ़ें :सभी राशियों का वार्षिक राशिफल

वृश्चिक राशि
आज का दिन लव-लाइफ में आपके लिए अच्छा रहेगा. आपकी मान-प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी. लव-लाइफ की प्रगति से संतोष का अनुभव होगा. आज डेट पर जाने की योजना बना सकते हैं.

धनु राशि
मानसिक रूप से किसी चिंता में रहेंगे हालांकि प्रेम जीवन अच्छा रहेगा. लव-लाइफ में कई विघ्न आ सकते हैं. नकारात्मक विचारों से दूर रहें. नए रिश्तों की शुरुआत की शुरुआत संभलकर करें. शाम को फ्रेंड्स और स्वीटहार्ट के साथ समय अच्छा गुजरेगा.

मकर राशि
आज अचानक डेट पर जाने के कारण धन खर्च हो सकता है. खान-पान का ध्यान रखें. क्रोध से बचकर चलें. नकारात्मक भावनाओं को सकारात्मकता से दूर करने का प्रयास करें. फ्रेंड्स और लव पार्टनर के साथ मतभेद न हो इसका ध्यान रखें.

कुम्भ राशि
मैरिड कपल के बीच रोमांस बना रहेगा. लव-लाइफ में आप सकारात्मक विचार रखते हुए आगे बढ़ेंगे. दोस्तों के साथ मुलाकात होगी. टूरिस्ट प्लेस की डेट आपकी लव-लाइफ को रोमांच से भर देगी. नए वस्त्र, अच्छे से लंच या डिनर से मन प्रसन्न होगा.

मीन राशि
आज आपका दिन शुभ फलदायक है. स्वभाव में उत्तेजना रहेगी. आज आप फ्रेंड्स और लव पार्टनर से मर्यादा और विनम्रता से ही बातचीत करें. घर में शांति और आनंद का वातावरण बना रहेगा.

Last Updated : Jun 27, 2022, 1:02 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details