मध्य प्रदेश

madhya pradesh

महाकाल की शरण में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा

By

Published : Dec 22, 2019, 9:25 PM IST

रविवार को जेपी नड्डा इंदौर के कार्यक्रम के बाद महाकाल मंदिर पहुंचे उनके साथ बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह भी थे दोनों ने उज्जैन के महाकालेश्वर मंदिर में पहुंचकर बाबा महाकाल के दर्शन कर आशीर्वाद लिया.

JP Nadda visited Mahakal temple in Ujjain
महाकाल की शरण में जेपी नड्डा

उज्जैन। बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा रविवार को महाकाल की शरण में उज्जैन पहुंचे, उन्होंने इंदौर के कार्यक्रम के बाद महाकाल के दर्शन किए. नेता के शहर आगमन पर मंदिर से पहले पूरे शहर में उनके स्वागत के लिए करीब 60 से अधिक मंच बनाए गए थे, लेकिन समय कम होने की वजह से जेपी नड्डा किसी भी मंच पर नहीं रुक पाए और सीधे महाकाल मंदिर पहुंचे.

महाकाल की शरण जेपी नड्डा

महाकाल मंदिर परिसर में सांसद अनिल फिरोजिया, सांसद सत्यनारायण जटिया, विधायक पारस जैन, विधायक मोहन यादव सहित बड़ी संख्या में बीजेपी के नेता मौजूद थे. सभी ने जेपी नड्डा का स्वागत किया और उसके बाद जेपी नड्डा ने प्रदेश अध्यक्ष राकेश सिंह के साथ महाकाल का पूजन-अर्चन किया.

इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए नड्डा ने कहा कि 'मैं मोदी जी के नेतृत्व में और अमित शाह के सहयोग से पार्टी को आगे बढ़ाने का काम करूंगा और देश की सेवा के लिए जो बन सकता है वो सब कर सकूं, इसकी भगवान महाकाल से प्रार्थना की है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details