मध्य प्रदेश

madhya pradesh

परिवार के साथ जनरल वीके सिंह ने महाकाल के दरबार में झुकाया शीश, खलिस्तानियों को लेकर कही यह बात

By

Published : May 1, 2022, 3:38 PM IST

राज्य परिवहन मंत्री जनरल वीके सिंह परिवार सहित बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे. इस दौरान उन्होंने पंजाब में उत्पात मचा रहे खलिस्तानियों पर जमकर निशाना साधा और कहा कि बाबा महाकाल की कृपा से सब ठीक हो जाएगा.

ujjain baba mahakal temple
उज्जैन बाबा महाकाल मंदिर

उज्जैन।विश्व प्रसिद्ध ज्योतिर्लिंग बाबा महाकाल के धाम सड़क राज्य परिवहन मंत्री जनरल वीके सिंह पहुंचे. उन्होंने अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल का दर्शन कर आशीर्वाद लिया. उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल का आशीर्वाद परिवार पर बना रहे और देश प्रदेश में उन्नति होती रहे. इस दौरान वीके सिंह ने पंजाब में उत्पात मचा रहे खलिस्तानियों पर भी जमकर निशाना साधा.

उज्जैन बाबा महाकाल मंदिर पूजा जनरल वी के सिंह

मंदिर समिति का वीके सिंह को सम्मान:जनरल वीके सिंह बाबा महाकाल का दर्शन लाभ लेने के लिए समय-समय पर जाते रहते हैं. मंदिर पहुंचने पर बाबा का आशीर्वाद लेकर पूजन अभिषेक किया. मंदिर में करीब आधे घण्टे तक वक्त बिताया. इस बीच मंत्री ने मंदिर के महंत विनितिगिरी से भी आशीर्वाद लिया. मंदिर समिति ने वीके सिंह को मंदिर की प्रतिमा, प्रसादी देकर सम्मान किया.

बाबा महाकाल का भस्म आरती में अद्भुत श्रृंगार, भगवान ने मस्तक पर धारण किया चंद्र और तीसरी आंख का दिया दर्शन

खलिस्तानियों पर साधा निशाना:जनरल वीके सिंह ने बाबा महाकाल दर्शन करने के दौरान कहा कि बाबा महाकाल की कृपा का इंतजार है, सब ठीक होगा. महाकाल बाबा का आशीर्वाद लेने के बाद जनरल वीके सिंह बाबा मंगलनाथ धाम के लिए रवाना हो गए. भारत के सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्रालय में राज्य मंत्री और रिटायर्ड जनरल वीके सिंह का तय कार्यक्रम अनुसार इंदौर में स्थनीय कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए पहुंचे हैं. इसी दौरान सबसे पहले उन्होंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया. उसके बाद वे मंगलनाथ धाम दर्शन करने पहुंचे. इसके बाद वे इंदौर के लिए रवाना हो गए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details