मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने पर कांग्रेसियों ने केंद्र सरकार का फूंका पुतला

हाल ही में कांग्रेस पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी की एसपीजी सुरक्षा हटाए जाने को लेकर कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुलता दहन कर जमकर नारेबाजी की.

By

Published : Nov 18, 2019, 7:15 PM IST

सोनिया और राहुल गांधी की सुरक्षा हटाए पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन

उज्जैन। कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी को मिलने वाली एसपीजी सुरक्षा को हटा लिया गया है. जिसको लेकर कांग्रेसियों में गुस्सा है. जिसके चलते आज जिले में एनएसयूआई के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का पुतला फूंका.

सोनिया और राहुल गांधी की सुरक्षा हटाए पर कांग्रेसियों का प्रदर्शन


इस दौरान कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री का पुतला शहीद पार्क से लेकर टावर चौक तक रैली निकालकर पीएम मोदी के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. कार्यकर्ताओं का कहना है कि राहुल गांधी ने आतंकवादी हमले में अपने पिता राजीव गांधी को खोया है. इसके अलावा उनकी दादी इंदिरा गांधी की भी सुरक्षाकर्मियों ने ही हत्या की थी. जिसके चलते गांधी परिवार पर खतरे को देखते हुए पूरे परिवार को एसपीजी सुरक्षा दी गई थी. लेकिन पीएम मोदी ने जान बूझकर उसको हटाया है.


गांधी परिवार की एसपीजी सुरक्षा हटाये जाने पर देवास जिले में भी केंद्र सरकार के खिलाफ युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की. इस दौरान वे कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर राष्ट्रपति के नाम कलेक्टर को ज्ञापन भी सौंपा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details