मध्य प्रदेश

madhya pradesh

MLA Accident: कांग्रेस विधायक के वाहन की डीजे गाड़ी से हुई जोरदार टक्कर, विधायक सहित चार घायल

By

Published : May 30, 2022, 12:18 PM IST

उज्जैन के आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला के स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर डीजे वाहन से हो गई. इस हादसे में विधायक, डीजे वाहन चालक और दो अन्य लोगों को चोटें आई हैं. हादसे के बाद विधायक ने डीजे वाहन चालक को इलाज के लिए अस्पताल भेजा उसके बाद वह खुद उज्जैन के अस्पताल पहुंचे, जहां उनका इलाज जारी है. (MLA Manoj Chawla injured in accident)

MLA Manoj Chawla injured in accident
आलोट कांग्रेस विधायक घायल

उज्जैन।आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला (Alot Congress MLA Manoj Chawla) सड़क हादसे का शिकार हो गए. उनके स्कॉर्पियो वाहन की टक्कर डीजे वाहन से हो गई. इस हादसे में विधायक और डीजे वाहन चालक घायल हो गए. विधायक चावला के साथ वाहन में सवार दो अन्य लोगों को भी मामूली चोटें आई हैं. विधायक ने इंसानियत का परिचय देते हुए घायल बैंड वाहन चालक को इलाज के लिए स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया, इसके बाद विधायक उज्जैन उपचार के लिए गए.

शोक संवेदना व्यक्त करने जा रहे थे: विधायक मनोज चावला पार्टी के कार्यकर्ता बंटी बोरीवाल के यहां शोक संवेदना व्यक्त करने आलोट से बड़ावदा के लिए निकले थे. उनका ​स्कॉर्पियो वाहन ठिकरिया फंटा पर सामने से आ रहे बैंड वाहन से टकरा गया. बैंड की गाड़ी से टकराने से स्कॉर्पियो क्षतिग्रस्त हो गई. बताया जा रहा है कि मार्ग के आसपास काफी मात्रा में मुरम डला हुआ था जिस वजह से यह हादसा हुआ.

Ladakh Accident : लद्दाख हादसे में शहीद जवानों में एक बैतूल जिले का सपूत, जिले में शोक की लहर

घायल विधायक से मिलने पहुंचे तराना विधायक:हादसे की खबर के बाद विधायक के समर्थक अस्पताल पहुंचने लगे. वहीं, तराना विधायक महेश परमार भी उनका हालचाल जानने अस्पताल पहुंच गए और घायल विधायक की अस्पताल में मदद करते हुए दिखाई दिये. (Congress MLA vehicle collided with DJ vehicle) (MLA Manoj Chawla injured in accident)

ABOUT THE AUTHOR

...view details