मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

CM शिवराज सिंह चौहान ने अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के किए दर्शन

सावन के पहले सोमवार पर सीएम शिवराज सिंह चौहान आज अपने पूरे परिवार के साथ उज्जैन पहुंचे, और बाबा महाकाल के दर्शन किए, इस दौरान कार्यकर्ताओं ने सोशल मीडिया की जमकर धज्जियां उड़ाई.

By

Published : Jul 26, 2021, 7:33 PM IST

CM took blessings of Baba Mahakal
सीएम ने बाबा महाकाल का लिया आशीर्वाद

उज्जैन। सावन के पहले सोमवार पर आज सीएम शिवराज सिंह चौहान और अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दरबार पहुंचे, जहां उन्होंने बाबा महाकाल का आशीर्वाद लिया, प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान सुबह 11:30 बजे बाबा महाकाल के दर्शन करने आने वाले थे, लेकिन मौसम खराब होने के कार के जरिए भोपाल से उज्जैन रवाना हुए और 01:15 पर महाकालेश्वर मंदिर पहुंचे, यहां नंदीहाल में बैठकर बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक संपन्न किया.

सीएम ने बाबा महाकाल का लिया आशीर्वाद

मौसम खराब होने के चलते सड़क मार्ग से पहुंचे सीएम

मध्य प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान हर साल सावन के महीने में बाबा महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचते हैं, इस बार कोरोना के चलते श्रद्धालुओं को 11:00 बजे ही रोक दिया गया, जिसके चलते यहां धक्कामुक्की भी हुई, करीब 1 बजकर 15 मिनट पर सीएम शिवराज सिंह चौहान अपने परिवार के साथ बाबा महाकाल के दरबार में पहुंचे और पूजन अभिषेक किया.

सीएम के साथ उनकी पत्नी ने की बाबा महाकाल की पूजा

नंदीहाल में पंडे पुजारियों द्वारा बाबा महाकाल का पूजन अभिषेक संपन्न कराया गया, शिवराज सिंह चौहान और पत्नी साधना सिंह चौहान बाबा के प्रति महाकाल से अटूट आस्था रखती हैं, इसलिए सावन में बाबा महाकाल के दर्शन करने शिवराज सिंह चौहान उज्जैन आते हैं.

सावन का पहला सोमवार, उज्जैन के महाकाल मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़

सोशल डिस्टेंसिंग भूले कार्यकर्ता

महाकाल प्रवचन हाल से महाकाल मंदिर में प्रवेश करने के दौरान सीएम के साथ जाने के लिए कार्यकर्ताओं में भारी धक्का मुक्की भी हुई, इस दौरान सोशल मीडिया का भी पालन नहीं किया गया. इस दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि एमपी में कोरोना पर लगाम लगी है, लेकिन पूरी तरह समाप्त नहीं हुई है, इसलिए कोरोना गाइडलाइन का पालन करें, साथ ही उन्होंने कहा कि बाबा महाकाल से महामारी को खत्म करने की दुआं मांगी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details