मध्य प्रदेश

madhya pradesh

JP Nadda Ujjain visit: चुनावी राज्यों में पार्टी की जीत के लिए बाबा महाकाल से मन्नत मांगेगे बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा

By

Published : Mar 8, 2022, 7:50 AM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उज्जैन पहुंचेंगे. बाबा महाकाल के दर्शन कर चुनावी राज्यों में पार्टी की जीत की दुआ मांगेंगे. इस दौरान वह पार्टी के वरिष्ठ लोगों से मुलाकात भी करेंगे. (JP Nadda Ujjain visit)

JP Nadda visit Baba Mahakal in Ujjain
उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन करेंगे जेपी नड्डा

उज्जैन। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज उज्जैन आएंगे. वे महाकाल मंदिर के दर्शन करेंगे. उनके भव्य स्वागत के लिए बीजेपी द्वारा तैयारियां पूरी हो चुकी हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष इंदौर से सड़क मार्ग से सुबह 11.30 बजे उज्जैन पहुंचेंगे. महाकाल दर्शन के बाद सर्किट हाउस पर वरिष्ठ नेताओं से मुलाकात करेंगे. माना जा रहा है कि वह पार्टी कार्यालय भी जा सकते हैं.

पांच राज्यों के परिणाम तय करेंगे जेपी नड्डा का भविष्य
10 मार्च को चुनावी राज्यों उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, पंजाब, गोवा और मणिपुर में चुनाव परिणाम (election results of five states) आ रहे हैं. इससे पहले वीआईपी लोगों ने बाबा महाकाल के दरबार में आना शुरू कर दिया है. वे महाकाल बाबा से अपनी पार्टी की जीत की दुआ करेंगे. इसी कड़ी में बीजेपी राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा मंगलवार को उज्जैन पहुंचेंगे, क्योंकि इन राज्यों के परिणाम भी नड्डा का राजनीतिक भविष्य तय करेंगे.

वैष्णो देवी मंदिर में दर्शन करने पहुंचे भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा

उज्जैन से जाएंगे देवास
उज्जैन मीडिया प्रभारी दिनेश जाटव ने बताया की 8 मार्च मंगलवार को जेपी नड्डा मध्यप्रदेश के दौरे पर रहेंगे. सबसे पहले इंदौर में संगठनात्मक बैठक लेंगे उसके बाद अल्प प्रवास पर उज्जैन पहुंचेंगे. वह पार्टी के वरिष्ठ नेताओं से मुलकात करेंगे. यहां से फिर देवास पहुंचेंगे जहां पोषण आहार केंद्र संबंधी प्रदेश स्तरीय कार्यक्रम में भाग लेंगे. (JP Nadda visit to Ujjain on March 8)

ABOUT THE AUTHOR

...view details