मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

उज्जैन: जैन मंदिर के बाहर चोरों ने 2 मिनट में चोरी की बाइक, सीसीटीवी में कैद हुईं तस्वीरें

इंदिरा नगर स्थित सुमतिनाथ जैन मंदिर में दर्शन करने गए एक व्यक्ति का दो चोरों ने बाइक चोरी कर हुए फरार, सीसीटीवी में कैद हुई तस्वीरें. तलाश में जुटी पुलिस

By

Published : Mar 31, 2019, 7:20 PM IST

सीसीटीवी में कैद बाइक चोरी

उज्जैन। शहर के इंदिरा नगर स्थित जैन मंदिर के बाहर से 2 बदमाशों ने बाइक चोरी को अंजाम दिया है. दो बदमाश एक बाइक पर सवार होकर आए और 2 मिनट में बाइक चुरा कर भाग निकले. वहीं चोरी की यह वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई. फिलहाल चिमनगंज मंडी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी चोरों की तलाश शुरू कर दी है.

चिमनगंज क्षेत्र में रहने वाले सुकमाल जैन ने चिमनगंज मंडी थाना पुलिस में चोरी की शिकायत दर्ज कराई है. सुकमाल जैन ने बताया कि वे अपनी बाइक एमपी 13 ई एक्स 1808 से इंदिरा नगर स्थित सुमतिनाथ जैन मंदिर में दर्शन के लिए सुबह गए थे. वहीं मंदिर के बाहर उन्होंने अपनी बाइक खड़ी कर दर्शन के लिए गए. उसी दौरान एक बाइक पर सवार होकर आए दो बदमाशों ने सुकमाल की बाइक उठाई और उसे स्टार्ट कर ले गए.

सीसीटीवी में कैद बाइक चोरी

मंदिर में दर्शन करने के बाद सुकमल बाहर आए तो उन्हें बाइक नहीं दिखी. वहीं चोरी की शंका होने पर सुकमाल ने मंदिर में लगे सीसीटीवी कैमरे के फुटेज चेक किए. जिसमें एक बाइक पर सवार होकर आए दो युवक दिखाई दिए. उसमें से एक युवक बाइक से उतरा और सुकमाल की बाइक स्टार्ट कर ले जाता दिखाई दे रहा है. खास बात यह है कि इस वारदात को 2 मिनट के अंदर अंजाम दिया गया है. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी के आधार पर छानबीन कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details