मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Ujjain Crime News: एएनएम ने की आत्महत्या की कोशिश, अस्पताल के अधिकारी पर लगाए रिश्वत मांगने के आरोप

By

Published : Jun 19, 2022, 9:24 PM IST

शाजापुर में ए.एन.एम के पद पर पदस्थ कृष्णा विश्वकर्मा महिला से जिला चिकित्सालय के एक अधिकारी ने रिश्वत की मांग की थी. इस बात की जानकारी रेलवे स्टेशन पर पदस्थ जीआरपी प्रभारी को महिला ने दी. (Ujjain Women commit suicide)

ANM tried to commit suicide in Ujjain
उज्जैन में एएनएम ने की आत्महत्या की कोशिश

शाजापुर। जिला चिकित्सालय में ए.एन.एम के पद पर पदस्थ कृष्णा विश्वकर्मा आज रेलवे स्टेशन पर पहुंच गई. महिला को घबराहट की स्थिति में देखकर जीआरपी पुलिस ने पूछताछ की. महिला स्टेशन पर दो तीन घंटे से बैठी हुई थी और जैसे ही बीना नागदा पैसेंजर आई, वह उठकर ट्रेन के सामने जाने लगी. पुलिस ने महिला को तत्काल रोका और उससे पूछताछ की तो महिला ने बताया कि उसके पति को कैंसर है. वह ईलाज में बहुत रूपए खर्च कर चुकी. (Ujjain Women commit suicide)

पैसा नहीं तो बेचे कान के टॉप्स:महिला ने बताया कि जिला चिकित्सालय से उसे करीबन एक लाख पचास हजार रुपए मिलना है, लेकिन वहां पदस्थ अधिकारी दस हजार रुपए के लिए उसके रुपए नहीं निकाल रहा. अधिकारी ने अन्य कर्मचारियों की राशि निकाल दी, लेकिन मेरी नहीं निकाल रहा. महिला ने बताया कि अधिकारी को रिश्वत के दस हजार रुपए देने के लिए नहीं है, इसलिए उसे कान से सोने के टॉप्स निकाल कर दे दिए. मेरी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी, इसलिए रेलवे स्टेशन पर चली आई. (Ujjain accused of demanding bribe on hospital official)

Vidisha Crime News: युवक का बाईपास के पास मिला शव, दो पन्नों का मिला सुसाइड नोट, जांच में जुटी पुलिस

चिकित्सालय के अधिकारी पर रिश्वत मांगने का आरोप: रेलवे स्टेशन पर पदस्थ जीआरपी प्रभारी ने बताया एक 60 वर्षीय महिला आत्महत्या के उद्देश्य से आई हुई थी. जिसे हमारे आरक्षक ने देखा और मुझे सूचना दी. हमने महिला के पति को स्टेशन बुलवाया और समझाइश देकर घर भिजवाया. महिला ने जिला अस्पताल में पदस्थ एक अधिकारी पर रिश्वत मांगने के आरोप लगाएं हैं. उसने कहा कि मुझे रुपए की आवश्यकता है. मेरे खाते में जमा रुपए को निकालने के लिए अधिकारी रिश्वत मांग रहा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details