मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन के हिस्ट्रीशीटर सिमरू के अवैध निर्माणों को किया जमीदोज

By

Published : Jan 10, 2021, 7:40 PM IST

उज्जैन में हिस्ट्रीशीटर बदमाश राजेश उर्फ सिमरु पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. आरोपी सिमरू पर जिले के अलग-अलग थानों में 8 से अधिक मामले दर्ज हैं.

Illegal constructions of Ujjain history sheeter Simroo
उज्जैन के हिस्ट्रीशीटर सिमरू के अवैध निर्माणों को किया जमीदोज

उज्जैन। थाना चिमनगंज मंडी क्षेत्र के अंतर्गत ढांचा भवन विश्व बैंक कॉलोनी निवासी हिस्ट्रीशीटर बदमाश राजेश उर्फ सिमरु पर प्रशासन ने कार्रवाई की है. आरोपी पर जिले के अलग-अलग थानों में 8 से अधिक घर में घुसकर मारपीट, अड़ीबाजी और जुआ फड़ चलाने से अपराध जैसे मामले दर्ज हैं. पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम ने सिमरू के अवैध मकानों को ध्वस्त कर एक बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है.

उज्जैन के हिस्ट्रीशीटर सिमरू के अवैध निर्माणों को किया जमीदोज
दरअसल, सीएम शिवराज सिंह चौहान के आदेश पर उज्जैन कलेक्टर, निगम आयुक्त और एसपी के मार्गदर्शन में गुंडे, माफियाओं और मिलावटखोरों के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. जिसमें सीएम ने स्पष्ट आदेश दिए हैं कि प्रदेश में माफियाओं को नेस्तनाबूद करना है और उसी क्रम में जिला नंबर वन पर आया है. विगत दिनों वीडियो कान्फ्रेंसिंग के माध्यम से सीएम ने अधिकारियों की तारीफ की है. हिस्ट्रीशीटर बदमाश सिमरू के बने अवैध मकान को नगर निगम और पुलिस की संयुक्त टीम ने ध्वस्त करने की कार्रवाई को अंजाम दिया है.

पल्लवी शुक्ला सीएसपी ने दी जानकारी

चिमनगंज मंडी ढांचा भवन स्थित विश्व बैंक कॉलोनी में रहने वाले हिस्ट्रीशीटर बदमाश राजेश उर्फ सिमरु जिस पर 8 से अधिक मामले दर्ज हैं, वो घर में जुआ चलाना, घर में घुसकर मारपीट करना अड़ीबाजी जैसे कई मामलों में आरोपी है, जिस पर नगर निगम और पुलिस प्रशासन की टीम ने संयुक्त कार्रवाई को अंजाम दिया और सिमरु के बने अवैध मकान को जमीदोज किया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details