मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

अलग-अलग हादसों में पांच की मौत, उज्जैन और कटनी की घटना

बीते रोज कटनी के बड़वारा इलाके में अलग-अलग कारणों से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं उज्जैन के महिदपुर इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ने दम तोड़ दिया.

By

Published : Aug 18, 2020, 7:46 AM IST

5 killed in Katni and Ujjain
अलग-अलग कारणों से पांच मौत

कटनी। बीते रोज कटनी के बड़वारा इलाके में अलग-अलग कारणों से 4 लोगों की मौत हो गई, वहीं उज्जैन के महिदपुर इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक सवार ने दम तोड़ दिया. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया, साथ ही मामले की जांच में जुट गई है.

बड़वारा में हुई चार मौत, पुलिस जांच में जुटी

कटनी के बड़वारा थाना क्षेत्र के अलग-अलग जगहों से अलग-अलग कारणों से चार लोगों की मौत हो गई है, पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. विलायतकलां के रहने वाले अनुज रजक की मौत करंट लगने से हुई, इसके अलावा सुमित बर्मन की मौत तलाब में डूबने से, वीरेन्द्र चौधरी (परसेल) की मौत महानदी में डूबने से और कुंजी लाल दुवे (देवरी) की मौत भगनवारा शंकरघाट पुलिया में गिरने से हुई है.

अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को मारी टक्कर, मौके पर मौत
उज्जैन में आगर रोड पर घौसला से दो किलोमीटर दूर स्थित माता मंदिर के पास तेज गति से आ रहे अज्ञात वाहन ने बाइक सवार को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जिसकी सूचना ग्रामीणों मे पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए महिदपुर उपस्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया और मृतक प्रभू बंजारे के परिजनों को दी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details