मध्य प्रदेश

madhya pradesh

उज्जैन में जारी है कोरोना का कहर, फिर मिले 10 नए मरीज

By

Published : May 4, 2020, 3:45 PM IST

उज्जैन में कोरोना का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है, आज जिले में फिर 10 नए मरीज मिलने से हड़कंप मच गया. उज्जैन में कोविड-19 के 10 नए केस मिलने से अब मरीजों की संख्या बढ़कर 166 हो गई है.

ujjain news
उज्जैन में मिले कोरोना के 10 नए मरीज

उज्जैन।शहर में आज 10 और कोरोना के मरीज मिले हैं. जिससे जिले में कोरोना के मरीजों की संख्या बढ़कर 166 हो गई है. जबकि अब तक जिले में 35 लोगों की कोविड-19 के चलते मौत हो गई है. सभी 10 नए मरीजों को भर्ती कराकर क्षेत्र को कंटेनमेंट जोन घोषित कर दिया गया है.

उज्जैन में मिले कोरोना के 10 नए मरीज

उज्जैन की मुख्य स्वास्थ्य एवं चिकित्सा अधिकारी डॉ. अनुसूईया गवली सिन्हा ने बताया कि आज कोरोना के 10 नए मरीज मिले. जिनका इलाज शुरू करवा दिया गया. उन्होंने कहा कि जिन क्षेत्रों में यह मरीज मिले हैं वहां जांच शुरु करवा दी गई है. पूरे क्षेत्र में लोगों के सैंपल लिए जाएंगे.

डॉ. अनुसूईया ने बताया कि जिले में पहले कोरोना के जो मरीज अस्पतालों में भर्ती हैं, उनकी सेहत में सुधारु हो रहा है. अब तक 17 मरीज ठीक भी हो चुके हैं. स्वास्थ्य हर तरह से इन मरीजों की देखभाल में जुटा है. हर मरीज को पर्याप्त स्वास्थ्य लाभ पहुंचाया जा रहा है. ताकि उन्हें किसी प्रकार की परेशानियों का सामना न करना पढ़े. लेकिन उज्जैन जिले में बढ़ते कोरोना के मरीजों ने स्वास्थ विभाग की चिंता भी बढ़ा दी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details