मध्य प्रदेश

madhya pradesh

युवक ने नहीं दी बहन का जानकारी तो आरोपी ने खौलता हुआ तेल फेंक दिया, हालत गंभीर

By

Published : May 2, 2022, 4:44 PM IST

चाय- समोसा ठेले लगाने वाले युवक पर गर्म तेल उड़ेल कर दबंगों ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

satna hot-oil-thrown on young man
दबंगों ने की युवक को जिंदा जलाने की कोशिश

सतना।चाय- समोसा ठेले लगाने वाले युवक पर गर्म तेल उड़ेल कर दबंगों ने उसे जिंदा जलाने की कोशिश की. युवक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला उचेहरा थाने के बाउली चौराहे का है. दबंग युवकों ने ठेले वाले से अपनी बहन के बारे में पूछताछ की, जिससे बारे में कुछ नहीं बता पाने पर वे लोग नाराज हो गए और कढ़ाई में रखा खौलता हुआ तेल युवक के ऊपर फेंक दिया.

बहन के बारे में बताओ नहीं तो जान से मार दूंगा:
मध्यप्रदेश सतना जिले के उचेहरा थाना क्षेत्र अंतर्गत बाउली चौराहे में उस वक्त हड़कंप मच गया जब चाय समोसे के ठेले लगाने वाले युवक के ऊपर दबंगो ने कढ़ाई में खौलता तेल फेंक दिया. गर्म तेल शरीर पर गिरते ही युवक तड़पने लगा. जिसे आननफानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. जहां अभी उसकी हालत स्थिर बनी हुई है. जानकारी के मुताबिक शिव कुमार उम्र 29 वर्ष बउली चौराहे पर एसबीआई बैंक के पास चाय-समोसा का ठेला लगाता है. रविवार की शाम जब शिव कुमार ठेले पर था, उसी दौरान जबलपुर निवासी राजकुमार जायसवाल अपने एक साथी के साथ आया. राजकुमार ने शिव कुमार से उसकी बड़ी बहन के बारे में पूछताछ की, कि वह इन दिनों कहां है और किसके साथ है. शिव कुमार ने कहा कि उसे इस बारे में कोई जानकारी नहीं है. जिसके बाद राजकुमार ने गाली-गलौज करते उसे धमकी दी कि बहन के बारे में जानकारी दे नहीं तो जान से मार दूंगा. इतना कहते ही राजकुमार ने भट्ठी पर चढ़ी कढ़ाई उठाकर खौलता हुआ तेल शिव कुमार के ऊपर फेंक दिया. शिवकुमार चीखने चिल्लाने की आवाज सुन स्थानीय लोग वहां जमा हो गए और उन्होंने आरोपी को दबोच लिया. जिसे पुलिस को सौंप दिया गया है.

पुलिस के मुताबिक पारिवारिक विवाद है वजह:
घटना के बारे में पुलिस सब इंस्पेक्टर बिसेन मरावी ने बताया कि करीब 10 वर्ष पहले ठेले वाले की बहन ने जबलपुर निवासी राजकुमार जायसवाल नामक युवक के साथ भाग कर शादी की थी. करीब डेढ़ माह पहले राजकुमार और उसकी पत्नी के बीच झगड़ा हुआ. जिसके बाद शिव कुमार की बहन वहां से भाग आई. उसी की तलाश में राजकुमार सतना पहुंचा और उसके भाई शिवकुमार से उसकी बहन के बारे में पूछताछ करने लगा, लेकिन शिवकुमार ने जब जानकारी देने से मना कर दिया,तो गुस्साए राजकुमार जायसवाल ने गर्म तेल शिव कुमार के ऊपर फेंक दिया. जिससे शिवकुमार गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना के दौरान राजकुमार के साथ आए एक अन्य आरोपी शुभम पटेल को मौके से हिरासत में लिया गया है जबकि मुख्य आरोपी राजकुमार वहां से भाग निकला. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 294, 324, 506, 34 के तहत मामला दर्ज किया है. फरार आरोपी राजकुमार जायसवाल की तलाश की जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details