मध्य प्रदेश

madhya pradesh

Satna Crime News: पति ने पत्नी की कुल्हाड़ी से मारकर की हत्या, फिर खुद लगाई फांसी

By

Published : Dec 30, 2021, 11:09 AM IST

सतना में पति ने पत्‍नी की पहले हत्‍या की, उसके बाद खुद फांसी लगाकार आत्महत्या कर ली. पुलिस मौके पर पहुंच घटना की जांच में जुटी हुई है. (Satna Husband committed suicide after killing wife)

Satna Husband commit suicide after killing wife
सतना में पति ने पत्नी की हत्या पर खुद लगाई फांसी

सतना।सतना मेंएक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां दरमियानी रात एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया और फिर खुद फांसी पर झूल गया. आरोपी गोविंद पाल की उम्र 25 साल की थी, जिसने अपनी पत्नी पूजा पाल जिसकी उम्र 24 साल बताई जा रही है उसकी कुल्हाड़ी से मारकर बेहरमी से हत्या कर दी.

पुलिस जांच में जुटी

परिजनों ने सुबह जब दोनों के शव को देखा तो, इलाके में इस वारदात से हड़कंप मच गया. इस बात की जानकारी परिजनों से तुरंत पुलिस को दी, इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने पति के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आगे की कार्रवाई में जुट गई. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही हत्या के कारणों का पता चल सकेगा. वहीं घटनास्थल पर फोरेंसिक टीम भी आई और वारदात के साक्ष्य जुटाने में लग गई है.

Betul Road Accident: बैतूल-इंदौर हाइवे पर पेड़ से टकराई अनियंत्रित कार, 4 की मौत, 2 की हालत गंभीर

मानसिक रूप से बीमार था पति

घटना का कारण अब तक साफ सामने नहीं आया है, तो वहीं स्थानीय लोगों द्वारा कई तरह की आशंका जताई जा रही है. किसी का कहना है कि गोविंद मानसिक रूप से बीमार था, जिसका इलाज चल रहा था. वहीं आशंका यह भी जताई जा रही है कि घर में पति-पत्नी के बीच विवाद हुआ था. अब यह पुलिस को मिली जानकारी से ही पता चलेगा की यह हत्याकांड का कारण क्या था.

(Satna Husband committed suicide after killing wife) (Satna Crime News)

ABOUT THE AUTHOR

...view details