मध्य प्रदेश

madhya pradesh

वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में किसान कल्याण की बात कर रहे थे मुख्यमंत्री, खर्राटे भरते नजर आए मंत्री

By

Published : Dec 3, 2020, 4:22 PM IST

Updated : Dec 3, 2020, 4:53 PM IST

सतना कलेक्ट्रेट सभागार में जारी सीएम शिवराज सिंह चौहान की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल सोते हुए नजर आए हैं, इस दौरान उन्होंने मास्क भी नहीं पहन रखा था.

Minister of State Ramkhelavan Patel seen sleeping
सोते हुए नजर आए राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल

सतना। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के दौरान राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल सोते हुए नजर आए, इसके साथ ही कोरोना संक्रमण को लेकर सुझाव देने वाले सरकार के ये मंत्री ही बिना मास्क लगाए सभा कक्ष में बैठे रहे.

खर्राटे भरते नजर आए मंत्री

आज गुरूवार को सीएम किसान कल्याण योजना के तहत मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान द्वारा प्रदेश भर में जिले में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किसानों को जानकारी दी जा रही थी, इसी के तहत सतना में कलेक्ट्रेट के सभाकक्ष में मुख्यमंत्री की वीडियो कांफ्रेंस रखी गई थी, इस दौरान मध्य प्रदेश सरकार के पिछड़ा वर्ग एवं अल्पसंख्यक कल्याण, विमुक्त घुमक्कड़ एवं अर्द्ध घुमक्कड़, जनजाति कल्याण, पंचायत एवं ग्रामीण विकास राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल सोते हुए नजर आए.

इसके अलावा देशभर में कोरोना के संक्रमण का खतरा बढ़ता जा रहा है, लेकिन लोगों को नियम, कायदा और कानून बताने वाले सरकार के मंत्री ही इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग में बिना मास्क लगाए बैठे हुए थे. इतना ही नहीं उन्हीं के बगल में बैठे जिला कलेक्टर मास्क लगाए हुए थे, लेकिन राज्यमंत्री को कोरोनावायरस का डर नहीं है, तस्वीरों को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता कि जिनके हाथ में प्रदेश की बागडोर दी गई है, अब वह समझ से परे हैं.

Last Updated : Dec 3, 2020, 4:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details