मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Oct 31, 2020, 8:40 PM IST

ETV Bharat / city

अवैध कट्टे से खेल-खेल में लगी मेडिकल संचालक को गोली, जांच में जुटी पुलिस

सतना जिले के अमरपाटन में मेडिकल संचालक को गोली लगने से हड़कंप मच गया. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Medical operator shot in the game by illegal bags
अवैध कट्टे से खेल-खेल में लगी मेडिकल संचालक को गोली

सतना।जिले के अमरपाटन में एक मेडिकल संचालक को गोली लगने का मामला सामने आया है. मेडिकल संचालक से मिलने गए दोस्त ने अवैध कट्टे से खेलते-खेलते अपने ही दोस्त को गोली मार दी. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया लिया है और पुलिस मामले की जांच कर रही है. अमरपाटन थाना क्षेत्र के मुख्य बाजार में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक दोस्त ने अपने ही दोस्त को गोली मार दी. घटना अमरपाटन थाना क्षेत्र के सतना रोड की है.

अवैध कट्टे से खेल-खेल में लगी मेडिकल संचालक को गोली

पुलिस के मुताबिक घटना उस वक्त हुई जब सुंदर लाल तिवारी नाम का युवक मेडिकल संचालक और उसका दोस्त दुकान मेडिकल की दुकान में बैठे हुए थे. इसी बीच मेडिकल संचालक का दोस्त दीपक पांडा अवैध हथियार देशी कट्टे से मजाक कर रहा था. कट्टे से खेलते खेलते इसी दौरान कट्टे से गोली चल गई और मेडिकल संचालक के पीठ में गोली लगी. गोली की आवाज से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया. आनन-फानन में घायल मेडिकल संचालक को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र उपचार के लिए लाया गया, लेकिन घायल की हालत गंभीर होने से उसे रीवा संजय गांधी अस्पताल रेफर कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details