मध्य प्रदेश

madhya pradesh

PM आवास के लिए बहू ने सास के नाम से निकाले पैसे, नाराज ससुर ने कुल्हाड़ी से कर दी हत्या

By

Published : Feb 17, 2022, 7:10 PM IST

सतना के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र मनकहरी चौकी अंतर्गत नरसिंहपुर कटरा ग्राम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ससुर ने अपनी 30 वर्षीय बहू को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के मौके से भागे ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, साथ ही मामले की जांच में जुटी गई है.

Father-in-law killed daughter-in-law in Satna
सतना में ससुर ने की बहू की हत्या

सतना।प्रदेश के सतना जिले में प्रधानमंत्री आवास एक बहू की मौत का कारण बन गया. दरअसल, सतना के रामपुर बघेलान थाना क्षेत्र मनकहरी चौकी अंतर्गत नरसिंहपुर कटरा ग्राम में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक ससुर ने अपनी 30 वर्षीय बहू को कुल्हाड़ी मारकर मौत के घाट उतार दिया. घटना के मौके से भागे ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है, साथ ही मामले की जांच में जुटी गई है.

क्या है पूरा मामला
सूत्रों के मुताबिक, घटना का कारण प्रधानमंत्री आवास है. बहू ने घर बनवाने के लिए सास के नाम पर प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लिया था, जिस बात से ससुर नाराज था. कई दिनों से बहू को मारने के इंतजार को बाद ससुर को आज मौका मिला तो उसने घटना को अंजाम दिया.

पुलिस का कहना
इस बारे में रामपुर बघेलान टीआई अनिमेष द्विवेदी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि,

बहू ने सास के नाम पर प्रधानमंत्री आवास का लाभ लिया था, और यह बात ससुर शिवचरण केवट को नागवार गुजरी और उसने बोरवेल से पानी भर कर वापस आ रही बहू को कुल्हाड़ी से मौत के घाट उतार दिया जिसके चलते उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई, पुलिस ने मौके से फरार आरोपी को करीब 10 किलोमीटर दूरी पर धर दबोचा, और मामला पंजीबद्ध कर तफ्तीश में में पुलिस जुटी हुई है।

अनिमेष द्विवेदी, टीआई रामपुर बघेलान थाना, सतना

3 घंटे बाद बाद आरोपी गिरफ्तार
घटना में बहू की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई, जिसके बाद स्थानीय लोगों ने परिजनों एवं पुलिस को सूचना दी. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी की तलाश में जुट गई. करीब 3 घंटे बाद 62 वर्षीय आरोपी ससुर को पुलिस ने गिरफ्तार किया, वहीं अब मामला दर्ज कर पुलिस मामले की जांच में जुटी गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details