मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा से ETV भारत की EXCLUSIVE बातचीत

By

Published : Feb 27, 2020, 11:37 PM IST

Updated : Feb 27, 2020, 11:44 PM IST

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा सतना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत की, साथ ही कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा.

वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी
वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी

सतना। बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष पद की कमान संभालने के बाद वीडी शर्मा पहली बार सतना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने ईटीवी भारत से खास बातचीत करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. शर्मा ने इस दौरान बीजेपी की रणनीति और विंध्य क्षेत्र के मुद्दों पर भी अपनी राय दी.

वीडी शर्मा, प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी

जिम्मेदारी पर खरा उतरने की करूंगा कोशिश

वीडी शर्मा ने कहा कि केंद्रीय और प्रदेश के नेतृत्व ने मिलकर जो जिम्मेदारी उन्हें सौंपी है. उस पर वे खरा उतरने की पूरी कोशिश करेंगे. वी़डी शर्मा ने कहा कि, मध्य प्रदेश बीजेपी का संगठन देशभर में बीजेपी का आर्दश संगठन माना जाता है. जिसे कुशाभाऊ ठाकरे, राजमाता सिंधिया और प्रलय खंडेलवाल नेताओं ने खड़ा किया है. यह संगठन बहुत पहले से ही सशक्त और ताकतवर है. जिसे और मजबूत करने की जिम्मेदारी मुझे मिली है.

कांग्रेस ने कराई दिल्ली में हिंसा

दिल्ली में जारी हिंसा पर शर्मा ने कहा कि, दिल्ली में जो हिंसा हुई उस पर कांग्रेस राजनीति कर रही है. कांग्रेस हमेशा इस देश के अंदर भ्रम और झूठ फैला कर वोट बैंक की राजनीति करती रही है. उन्होंने कहा कि CAA कानून पर भ्रम फैलाने का प्रयास कांग्रेस और तथाकथित वामपंथियों द्वारा किया जा रहा है.

1984 के दंगे का जवाब दे कांग्रेस

वीडी शर्मा ने कहा कि, 1984 के दंगे को अगर देखने का प्रयास करें, तो इसके पीछे साफ तौर पर कांग्रेस के लोग दोषी पाए गए. लोग आज कहते हैं कि, दंगे के पीछे क्या हो रहा है. इसलिए मैं मानता हूं कि पूरे देश के अंदर CAA को लेकर कहीं ना कहीं देश में अस्थिरता लाने का प्रयास कांग्रेस द्वारा किया जा रहा है.

विंध्य क्षेत्र है बीजेपी का मजबूत गढ़

विंध्य क्षेत्र की सियासत पर बात करते हुए शर्मा ने कहा कि विंध्य बीजेपी का गढ़ रहा है, यहां बीजेपी के कार्यकर्ता बहुत सशक्त, सक्षम और ताकतवर हैं. विंध्य में भी पार्टी का संगठन और मजबूत करने की दिशा में काम होगा. बीजेपी आने वाले समय में विंध्य में और मजबूत होगी.

Last Updated : Feb 27, 2020, 11:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details