मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jun 30, 2020, 4:53 PM IST

ETV Bharat / city

शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने मनाया काला दिवस

सतना जिले में कांग्रेस ने शिवराज सरकार के 100 दिन पूरे होने पर काला दिन मनाया और पार्टी के पदाधिकारी के साथ कार्यकर्ताओं ने जयस्तंभ चौक तक रैली निकाल कर प्रदर्शन किया.

Congress rally
कांग्रेस की रैली

सतना। प्रदेश में 24 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लेकर सियासत गरमा गई है. कांग्रेस और बीजेपी लगातार एक दूसरे पर आरोप लगा रही हैं. कांग्रेस जहां बीजेपी को डीजल पेट्रोल के दामों पर घेरने की कोशिश कर रही है, वहीं बीजेपी चाइना से फंडिंग के आरोप से पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. इन सभी राजनीतिक गतिविधियों के बीच शिवराज सरकार ने अपने 100 दिन पूरे कर लिए. इसी के विरोध में सतना में कांग्रेस ने काला दिवस मनाया और शिवराज सरकार पर जमकर हमला बोला.

कांग्रेस की का आंदोलन

कांग्रेस जिला अध्यक्ष दिलीप मिश्रा ने कहा कि भाजपा की सरकार ने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ की सरकार का अपहरण किया और इस सरकार के 100 दिन पूरे हो चुके हैं, लेकिन सरकार ने जनता के हित में अभी तक कोई कार्य नहीं किया, कांग्रेस जनता की अदालत में जाकर बीजेपी सरकार को बेनकाब कर रही है. कैबिनेट गठन को लेकर उन्होंने कहा कि जिस दिन भारतीय जनता पार्टी कैबिनेट का गठन करती है, उसी दिन ये सरकार गिर जाएगी.

कांग्रेस की बैठक

प्रदेश में होने वाले 24 सीटों पर उपचुनाव पर दिलीप ने कहा कि उपचुनाव बाद कांग्रेस सरकार पुनः बनेगी. इस मौके पर सतना लोकसभा क्षेत्र से कांग्रेस के प्रत्याशी रहे राजाराम त्रिपाठी ने भी दावा किया कि 24 सीटों पर कांग्रेस की जीत होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details