मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

कब्रिस्तान की दीवार पर चला बुलडोजर! राज्य मंत्री ने अवैध निर्माण के लिए आवंटित कराया फंड

कब्रिस्तान के नवनिर्मित बाउंड्री वॉल पर प्रशासन ने सरकारी बुल्डोजर (Administration demolished illegal cemetery wall) चलवा दिया, दीवार निर्माण के लिए राज्य मंत्री ने आदिम जाति कल्याण विभाग से राशि का आवंटन कराया था.

By

Published : Jan 30, 2022, 5:42 PM IST

Updated : Jan 30, 2022, 5:53 PM IST

Cemetery wall made by minister demolished
सतना में नगर परिषद कब्रिस्तान की दीवार को गिराया गया

सतना।नगर परिषद के कब्रिस्तान की दीवार को सरकारी बुल्डोजर ने रौंद दिया. दीवार पर बुल्डोजर चलाने का आदेश एसडीएम अमरपाटन ने दिया था, जिसके बाद पूरे लाव-लश्कर के साथ पहुंची टीम ने बुल्डोजर से अमरपाटन बस स्टैंड से लगी कब्रिस्तान की दीवार को ढहा दिया. इस बाउंड्री का निर्माण हाल ही में लाखों की लागत से हुआ था, जिसके लिए फंड राज्य मंत्री राम खेलावन ने आदिम जाति कल्याण विभाग से आवंटित कराया था.

कब्रिस्तान की दीवार पर चला बुलडोजर

सतना में लोकायुक्त का छापा, सीमांकन के लिए रिश्वत लेते पटवारी गिरफ्तार

कब्रिस्तान की दीवार पर चला बुलडोजर

कब्रिस्तान की 320 मीटर लंबी बाउंड्री का निर्माण (Administration demolished illegal cemetery wall) प्रस्तावित था, लेकिन 90 मीटर तक ही निर्माण हो सका था, तभी एसडीएम केके पांडे ने नजूल की जमीन का हवाला देते हुए दीवार पर बुल्डोजर चलवा दिया. (Cemetery wall made by minister demolished).

मंत्री ने बनवा दी कब्रिस्तान की अवैध बाउंड्री!

नगर परिषद सीएमओ ने बताया कि नवनिर्मित बाउंड्री वॉल सरकारी जमीन पर बना था, इसलिए सरकारी जमीन पर अवैध कब्जे से मुक्त कराया गया है. नगर परिषद सीएमओ प्रभु शंकर खरे, तहसीलदार डॉ. शैलेंद्र शर्मा, राजस्व अमला और पुलिस बल मौके पर मौजूद रहा.

Last Updated : Jan 30, 2022, 5:53 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details