मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

फेसबुक पर हुई दोस्ती, दूसरी शादी रचाने हरिद्वार पहुंची महिला, पुलिस ने मंडप से उठाकर पिता को सौंपा

सतना में एक विवाहिता को फेसबुक पर एक युवक से प्यार हो गया, जिससे मिलने वो उत्तराखंड के हरिद्वार पहुंच गई, महिला दूसरी शादी करने ही जा रही थी, तभी पुलिस ने उसे पकड़ लिया.

By

Published : Jul 14, 2021, 4:21 PM IST

Updated : Jul 14, 2021, 5:12 PM IST

Married woman was planning second marriage
शादीशुदा महिला रचा रही थी दूसरी शादी

सतना। मध्यप्रदेश के सतना जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है, मैहर देवी चौकी अंतर्गत रहने वाली एक विवाहित महिला अपने घर से 28 जून को बाजार के लिए निकली थी, लेकिन उसके बाद वह अपने घर वापस नहीं पहुंची. परिजनों ने उसकी शिकायत पुलिस से की. पुलिस शिकायत दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी, फिर पुलिस ने साइबर सेल की मदद से युवती को उत्तराखंड के हरिद्वार से बरामद कर लिया.

फेसबुक से दोस्ती कर, दूसरी शादी करने जा रही थी महिला

मामले में मिली जानकारी के अनुसार मैहर की टीआई विद्याधर पांडेय ने बताया कि को फेसबुक के माध्यम से विवाहित महिला को एक युवक से प्यार हो गया था. जिसके जाल में फंसकर वह अपना घर छोड़कर चली गई थी. युवती दो बच्चों की मां भी है. परिजनों ने पुलिस में शिकायत की पुलिस की टीम लगातार पूजा की तलाश में जुटी हुई थी. साइबर सेल की मदद से पुलिस ने युवती को उत्तराखंड के हरिद्वार से ढूंढ निकाला.

महिला को पुलिस ने मंडप से उठाया

महिला को फेसबुक के जरिए हरिद्वार में रहने वाले एक युवक से प्यार हो गया था, जिसके बाद वह हरिद्वार पहुंच गई, महिला युवक के साथ शादी करने ही वाली थी. कि पुलिस ने शादी के जोड़े में ही मंडप से महिला को उठा लिया. और सतना मैहर लाकर उसे परिजनों को सौंप दिया.

क्या है पूरा मामला ?

विवाहित युवती 28 जून को घर से बाजार के लिए घर से निकली थी. उसके बाद युवती अपने घर नहीं पहुंची. युवती के परिजनों ने अपने सभी रिश्तेदार और आसपास के क्षेत्रों में उसकी तलाश की. लेकिन जब युवती नहीं मिली, तो परिजन मैहर देवी चौकी जाकर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी.

Indore Crime: पहली पत्नी के होते हुए पति ने की दूसरी शादी,पहली पत्नी ने पति पर किया केस

पुलिस ने मामला दर्ज कर महिला की तलाश शुरू कर दी थी. 6 दिन बीत जाने के बाद भी जब महिला नहीं मिली, तो पिता ने अपनी जमीन को गिरवी पर रख दिया, 50 हजार रुपए इनाम देने की घोषणा की, जिसके बाद पुलिस ने महिला का पता लगाते हुए हरिद्वार पहुंची और उसकी बेटी के पकड़ कर सतना ले आई, और उसके पिता के हवाले किया.

Last Updated : Jul 14, 2021, 5:12 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details