मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 16, 2021, 5:32 PM IST

ETV Bharat / city

पत्नी को बचाने 80 फीट गहरे कुएं में कूदा पति, पत्नी बची, पति की मौत SDRF ने रेस्क्यू कर निकाला शव

घरेलू विवाद के बीच गुस्साई पत्नी ने भागते हुए कुएं में छलांग लगा दी. पत्नी को बचाने के लिए पीछे से उसका पति भी कुएं में कूद गया. ग्रामीणों ने पत्नी को बचा लिया, लेकिन पत्नी को बचाने कूदे पति की मौत हो गई.

wife-jumped-into-the-well
पत्नी को बचाने 80 फीट गहरे कुएं में कूदा पति,

सागर।सागर के गढ़़ाकोटा में एक पति-पत्नी कुएं में कूद गए. एसडीआरएफ ने रेस्क्यू कर पत्नी को बचा लिया, लेकिन पति की मौत हो गई. मामला घरेलू विवाद का बताया जा रहा है जिसमें में पति से झगड़े के बाद पत्नी जान देने के इरादे से कुएं में कूद गई थी. देर रात से चलाए गए रेस्क्यू के बाद पति के शव सुबह कुएं से बाहर निकाला जा सका.

पत्नी को बचाने 80 फीट गहरे कुएं में कूदा पति,

80 फीट गहरे में कूदे पत्नी
मामला गढाकोटा इलाके के कुमेरिया गांव का है. यहां एक पति पत्नी के बीच घरेलू विवाद हुआ, जिसके बाद पत्नी नाराज होकर जान देने के इरादे से एक लगभग 80 गहरे कुएं में कूद गई. उसे बचाने के इरादे से उसका पति भी उसके पीछे कुएं में कूद गया. घटना के जानकारी लगते ही गांव वाले मौके पर जमा हो गए. गांव वालों ने अपने स्तर पर बचाव कार्य करते हुए युवक की पत्नी (नंदिनी-25) को रात में ही बचा लिया था, लेकिन उसके पति (नीलेश-28) का कुछ पता न चला. हादसे की सूचना एसडीआरएफ को दे दी गई थी. साथ ही गढ़ाकोटा पुलिस भी मौके पर मौजद थी.

2 घंटे की मशक्कत के बाद युवक का शव मिला

कुआं काफी गहरा तो उसमें अंधेरा भी था जिससे रेस्क्यू की रफ्तार कम थी. जिसके बाद सागर जिला मुख्यालय से एसडीआरएफ की टीम को मौके पर भेजा गया. 3 घंटे की कड़ी मशक्क्त के बाद तड़के महिला के मृत पति नीलेश का शव कुएं से बाहर निकाला गया. शव का पोस्टमार्टम कर उसे परिवार को सौंप दिया गया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक पति पत्नी के बीच झगड़ा पड़ोसी से हुई गाली-गलौज की वजह से हुआ था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details