मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

चंद रुपयों का लालच पड़ा भारी! बग्घी मालिक ने दूल्हा-दुल्हन के पिता सहित बारातियों को जमकर पीटा

सागर के रेहली थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में दूल्हा-दूल्हन के पिता और बारातियों के साथ मारपीट का मामला सामने आया है. महंगी बग्घी की बुकिंग कैंसिल कर सस्ती बग्घी बुलाना पीड़ित पक्ष को भारी पड़ा. बुकिंग कैंसिल होने से नाराज बग्घी मालिक ने अपने साथियों के साथ मिलकर दूल्हा-दूल्हन के पिता और बारातियों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

By

Published : Feb 20, 2022, 2:06 PM IST

Updated : Feb 20, 2022, 3:18 PM IST

Fight for cancellation of buggy booking in Sagar
सागर में बग्घी बुकिंग कैंसिल करने पर मारपीट

सागर। रेहली थाना क्षेत्र में एक शादी समारोह में बलवा का मामला सामने आया है. दरअसल दूल्हे के पिता ने बारात के लिए एक बग्घी बुक की थी. लेकिन उसे कम दामों पर दूसरी बग्घी मिल गई, तो उसने पहले की बुकिंग तोड़कर नई बग्घी बुला ली. इसी बात से नाराज होकर पहले बुक की गई बग्घी का मालिक अपने साथियों सहित शादी समारोह में पहुंचा और दूल्हा-दुल्हन के पिता सहित आधा दर्जन बारातियों की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी. पुलिस ने घायलों की शिकायत पर मारपीट और बलवा करने वालों पर मामला दर्ज किया है.

रेहली में दूल्हा दूल्हन के पिता और बारातियों की पिटाई

बग्घी की बुकिंग कैंसिल करने पर हुआ विवाद

रेहली पुलिस ने बताया कि 18 फरवरी शुक्रवार की रात तिखी गांव में भगवानदास पटेल की लड़की की शादी थी, गांव बिलहरा से बारात आई थी. दूल्हे के पिता धनीराम पटेल ने बारात के लिए पीराहार के भानु पटेल की बग्घी की बुकिंग की थी. लेकिन बग्घी मंहगी होने के कारण दूल्हे के पिता ने दूसरी सस्ती बग्घी बारात के लिए बुला ली. इसी बात से नाराज बग्घी मालिक भानु पटेल शादी की रात में ट्रैक्टर से अपने छह-सात साथियों के साथ शादी समारोह में पहुंचा और विवाद करने लगा. लड़की के पिता ने झगड़ा और गाली गलौंच करने के लिए मना किया. तो बग्घी मालिक ने अपने साथियों के साथ दूल्हा-दुल्हन के पिता सहित बारातियों के साथ लाठी-डंडों से मारपीट कर दी. जिसमें दुल्हन के पिता भगवानदास पटेल, दूल्हा के पिता धनीराम पटैल और चार बारातियों को गंभीर चोटें आई है. घायलों का रेहली अस्पताल में इलाज किया गया.

आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

रेहली थाना प्रभारी रोहित मिश्रा का कहना है कि 18 फरवरी को तिखी गांव में बारात में बग्घी की बुकिंग को लेकर विवाद हो हुआ. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन तब तक आरोपी भाग चुके थे. पुलिस ने लड़की के पिता की रिपोर्ट पर भानु पटेल और उसके छह साथियों पर धारा 147, 148, 149, 323, 324, 506 के तहत मामला दर्ज किया है.

कोटा से उज्जैन आ रही बारात की कार चंबल नदी में गिरी, दूल्हे समेत 9 लोगों की मौत

Last Updated : Feb 20, 2022, 3:18 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details