मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : Jul 15, 2022, 9:29 PM IST

ETV Bharat / city

Sagar Murder Case: पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी, मृतक का सगा भाई निकला कातिल

सागर जिले के मकरोनिया में हुई हत्या की गुत्थी पुलिस ने सुलझा ली है. (Sagar police solved murder mystery) मामले का खुलासा करते हुए पुलिस ने कातिल को भी गिरफ्तार कर पूछताछ में जुटी है. आरोपी के मुताबिक मृतक गांजे और शराब के नशे का आदी था. नशा करने के बाद परिवार में और मोहल्ले में रोजाना झगड़े करता था. (Sagar murder case) इसलिए मौत के घाट उतार दिया है.

Sagar Murder Case
सागर हत्या कांड

सागर। मकरोनिया इलाके में 11 जुलाई सोमवार को एक युवक की हत्या का मामला सामने आया था. (Sagar murder case) युवक के पिता ने अज्ञात व्यक्ति द्वारा धारदार हथियार से हत्या किए जाने की रिपोर्ट कराई थी. अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझी नजर आ रही थी, (Sagar police solved murder mystery) लेकिन पुलिस ने दो ही दिन में अंधे हत्याकांड का खुलासा कर दिया है. (Sagar murder expose) मामले में मृतक का सगा भाई ही हत्यारा निकला है.

ये है पूरा मामला:मकरोनिया सीएसपी निकिता गोगुलवार ने बताया कि '11 जुलाई सोमवार को दुर्गा नगर निवासी निरपत अहिरबार ने रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि रात करीब 10:30 बजे उनके पुत्र पंकज अहिरबार (21) की किसी अज्ञात व्यक्ति द्वारा चाकू और धारदार हथियार से हत्या कर दी है. फरियादी की रिपोर्ट पर मकरोनिया थाना में अज्ञात आरोपी के विरुद्ध हत्या का मामला दर्ज किया गया था. अंधे कत्ल की गुत्थी सुलझाने के लिए पुलिस ने विशेष टीम तैयार की थी. पुलिस ने इस मामले की 2 दिन तक गहरी जांच करने के बाद मृतक के छोटे भाई नितेश अहिरवार को गिरफ्तार किया है. आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में हत्या करना स्वीकार भी किया है'.

Satna Youth Murder: सतना में युवक की गला रेतकर और करंट लगाकर हत्या, घर से कुछ दूर पर खून से लथपथ मिला शव

नशे के बाद करता था झगड़ा:मृतक पंकज अहिरबार के छोटे भाई नितेश अहिरवार ने हत्या का जुर्म कबूल करते हुए कहा कि 'मेरा भाई गांजे और शराब की लत का आदी था. नशा करने के बाद वह पूरे मोहल्ले में और घर में आकर काफी झगड़ा करता था. वारदात के दिन भी उसने नशा करने के बाद मोहल्ले में और घर में झगड़ा किया था. इसी बात से तंग आकर मैंने चाकू से उसकी हत्या कर दी थी'.

ABOUT THE AUTHOR

...view details