मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

उड़नदस्ते के हत्थे चढ़े पति पत्नी: आइसोलेशन में थे, फिर भी निकले बाहर, केस दर्ज

सागर में कोरोना संक्रमित होने के बाद भी बगैर सूचना के घर के बाहर घूमते पाए जाने पर दंपति पर एफ आई आर दर्ज की गई है.

By

Published : Apr 3, 2021, 10:15 AM IST

Corona infected home isolates found out
कोरोना संक्रमित होम आइसोलेटेड पति-पत्नी मिले बाहर

सागर।कोरोना संक्रमित होने पर होम आइसोलेशन में रह रहे पति पत्नी के बगैर सूचना के घर के बाहर मिले. बाहर निकलने से जिला प्रशासन के निर्देश पर FIR दर्ज की गई है. कलेक्टर के निर्देश पर बनाए गए उड़न दस्ते होम आइसोलेट व्यक्ति और बगैर मास्क के घूमने वाले व्यक्तियों पर कार्रवाई कर रहे हैं. उसी के तहत यह कार्रवाई की गई है.

  • कोरोना संक्रमित दंपति पर एफ आई आर दर्ज

सागर जिला प्रशासन से मिली जानकारी के अनुसार कोरोना संक्रमित होने के बाद भी बगैर सूचना के घर के बाहर घूमते पाए जाने पर दंपति पर एफ आई आर दर्ज की गई है. अंकुर कॉलोनी एक्सटेंशन जैन मंदिर के पास मकरोनिया निवासी दंपति कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे. यह पति-पत्नी होम आइसोलेट थे. लेकिन होम आइसोलेशन के बावजूद बगैर सूचना के घर के बाहर पाए गए. जिला प्रशासन के निर्देश पर दंपति के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है.

छिंदवाड़ा में तीन दिन के लिए लगा लॉकडाउन, बढ़े सब्जियों के दाम

  • जिला प्रशासन ने तैयार किए हैं उड़न दस्ते

कोरोना संक्रमण बढ़ने के बाद संक्रमित व्यक्तियों पर नजर रखने और कोरोना गाइडलाइन का पालन नहीं करने की स्थिति पर नजर रखने के लिए जिला प्रशासन ने फ्लाइंग स्क्वाड का गठन किया गया है. यह उड़न दस्ते होम आइसोलेट व्यक्ति और बगैर मास्क के घूमने वालों पर कार्रवाई कर रहे हैं. सागर सिटी मजिस्ट्रेट पवन बारिया ने बताया है कि इस दंपति की दुकान की सील की जा रही है.

  • सागर में आज पाए गए 38 कोरोना संक्रमित

सागर शहर में 38 व्यक्ति कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. 16 व्यक्तियों के स्वस्थ होने पर उन्हें डिस्चार्ज किया गया है. सागर में अब तक एक्टिव केस की संख्या 863 दर्ज की गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details