मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / city

सागर में मिले 9 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज, जिले में संक्रमितों का आंकड़ा पहुंचा 198

सागर में ताजा जारी आंकड़ों में 9 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, जिनमें से तीन नगर निगम के कर्मचारी और दो पुलिसकर्मी और शेष आम लोग हैं.

By

Published : Jun 3, 2020, 3:40 PM IST

9 new corona positive found in sagar
सागर में मिले 9 नए कोरोना पॉजिटिव

सागर।काफी लंबे समय तक कोरोना से दूर रहे सागर में अब लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. ताजा जारी आंकड़ों में सागर में 9 नए कोरोना संक्रमित सामने आए हैं, इन सभी की बीएमसी के वायरोलॉजी जांच हुई है. इनमें से तीन नगर निगम के कर्मचारी और दो पुलिसकर्मी और शेष आम लोग हैं.

डॉक्टर जीएस पटेल, डीन बीएमसी

निगम के तीनों कर्मचारी लगातार संक्रमित क्षेत्रों और कंटेनमेंट एरिया में काम कर रहे थे. संभवतः इनके संपर्क में आने के बाद ही ये तीनों भी संक्रमित हुए हों. फिल्हाल तीनों को बीएमसी के कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया है. वहीं दो पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाए गए हैं, जो कि कैंट थाना क्षेत्र के बताए जा रहे हैं. कैंट थाना क्षेत्र में आने वाले सदर सागर में कोरोना का हॉटस्पॉट बना हुआ है. जहां अबतक 90 से ज्यादा संक्रमित सामने आ चुके हैं.

वहीं एक 50 वर्षीय महिला की रीपोर्ट भी संक्रमित आई है जो कि मढ़िया बिट्ठलनगर निवासी है, जबकि दो और मामले सदर से सामने आऐ हैं, जिनमें एक 38 साल की महिला और 36 साल का पुरुष है, वहीं मोतीनगर थाना क्षेत्र में एक 69 साल का बुजुर्ग भी संक्रमित मिला है. जिनको बीएमसी में शिफ्ट कर दिया गया है. अब तक सागर में इन 9 मामलों के बाद 198 मामले सामने आ चुके हैं जिनमें 95 स्वस्थ हो चुके हैं जबकि 88 लोगों का इलाज जारी है. वहीं दस लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details