मध्य प्रदेश

madhya pradesh

रीवा पहुंचीं केंद्रीय मंत्री सुषमा स्वराज, बीजेपी उम्मीदवार जनार्दन मिश्रा के लिए मांगे वोट

By

Published : Apr 24, 2019, 7:27 PM IST

सुषमा स्वराज बुद्धिजीवी वर्ग सम्मेलन में पहुंची जहां उन्होने बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया और बीजेपी प्रत्याशी जनार्दन मिश्रा के लिे वोटिंग अपील की.

सुषमा स्वराज

रीवा। बीजेपी ने शहर के वृंदावन गार्डन में बुद्धिजीवी वर्ग के सम्मेलन का आयोजन किया गया. जिसमें मुख्य वक्ता के रूप में भारत सरकार की विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पहुंची. जहां विदेश मंत्री ने बुद्धिजीवी वर्ग को संबोधित किया और केंद्र सरकार की उपलब्धियां गिनाई. जिसमें विकास और सर्जिकल स्ट्राइक जैसे मुद्दों पर बात भी की.


बुद्धिजीवी वर्ग के सम्मेलन में सुषमा स्वराज ने वर्तमान बीजेपी सरकार की उपलब्धियों का जमकर बखान किया, साथ ही उन्होंने जिले में सरकार की अलग-अलग योजनाओं का लाभ मिलने की बात भी की. सुषमा स्वराज ने रीवा के चौमुखी विकास पर चर्चा करते हुए कहा कि जनार्दन मिश्रा की मदद से बीजेपी ने रीवा को काफी ऊंचाई तक पहुंचाने का काम किया है. जिले में हर संभव विकास किया है.

सुषमा स्वराज


वहीं विदेश मंत्री सुषमा स्वराज बीजेपी के पिछले 5 सालों के कामों का बखान करते हुए कहा कि आगामी चुनाव में पार्टी के पक्ष में जनता का बीजेपी को पूरा समर्थन मिलेगा. साथ ही विकास गिनाते हुए उन्होंने जनता से वोट करने की अपील भी की. मोदी सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए, राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और लोक हित पर सरकार की मुख्य भुमिका बताई

ABOUT THE AUTHOR

...view details