मध्य प्रदेश

madhya pradesh

By

Published : May 21, 2022, 5:27 PM IST

ETV Bharat / city

जमीन के सीमांकन को लेकर दो पक्षो में विवाद, एक की मौत 9 घायल

खैरा गांव में जमीनी विवाद को लेकर मारपीट हो गई. इस मारपीट में एक की मौत हो गई और 9 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. सभी घायलों का इलाज किया जा रहा है. (sidhi direct land dispute)

sidhi direct land dispute
सीधी दो पक्षो में विवाद

सीधी।खैरा गांव में एक ही परिवार में दो पक्षों में जमीन के सीमांकन को लेकर विवाद हो गया. इस दौरान दोनों पक्षों की बीच जमकर लाठी, डंडे चले. विवाद इतना बढ़ा में घायल हुए एक व्यक्ति कृपाल जायसवाल (52) की इलाज के दौरान रीवा में मौत हो गई. जबकि 9 लोगों को गंभीर चोट आई है. (Bloody conflict between two sides)

एडिशनल एसपी अंजुलता पटले ने दी जानकारी

पहले भी कई बार हो चुका है विवाद: जिस जमीन पर विवाद है उसे लेकर पहले भी कई बार लड़ाई झगड़े हो चुके हैं. इस बार परिवार की तरफ से जमीन के सीमांकन के लिए तहसीलदार को आवेदन दिया गया था, लेकिन सीमांकन होने से पहले ही दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया. घटना की जानकारी मिलने के बाद एडिशनल एसपी अंजुलता पटले ने देर रात जिला चिकित्सालय पहुंचकर घायल से मुलाकात की. इस मामले में दोनों पक्षों पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. दोनों ही पक्षों के लोगों को गंभीर चोट आई है. (Bloody conflict over land dispute)

बैतूल जिले में जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में खूनी संघर्ष, 8 लोग लहूलुहान

दोनों पक्षों में जमीन को लेकर यह विवाद काफी पुराना है. पुलिस ने दोनों पक्षों पर मुकदमा कायम कर लिया है. जिस व्यक्ति की मृत्यु हुई है उसका पोस्टमार्टम कराकर शव घर भेज दिया गया है. आगे की जांच चल रही है.अंजूलता पटले,एडिशनल एसपी, सीधी

ABOUT THE AUTHOR

...view details