मध्य प्रदेश

madhya pradesh

खत में लिखा बचपन का प्यार: खेत में मिला लापता युवती का शव, इलाके में मचा हड़कंप

By

Published : May 22, 2022, 6:33 PM IST

Updated : May 22, 2022, 10:46 PM IST

रीवा में एक लड़की का शव खेत में मिला है. लड़की एक दिन पहले ही घर से लापता हुई थी. युवती द्वारा प्रेमी को लिखा हुआ एक लव लेटर भी पुलिस ने बरामद किया है. (Rewa missing girl murdered)

Mauganj Police Station
मऊगंज पुलिस थाना

रीवा। मऊगंज के छोरिया गांव में एक युवती की लाश खेत में मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया. युवती शुक्रवार खटखरी गांव से लापता हुई थी. घर से एक किलोमीटर की दूरी पर फूल गांव में शनिवार की शाम शव मिला. स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने रात होने के कारण घटना स्थल को सुरक्षित कर दिया. घटनास्थल की प्रारंभिक जांच में युवती का गला घोटकर हत्या होने की आशंका जताई जा रही है. (rewa police recovered love letter)

युवती का लव लेटर बरामद

हत्या की आशंका: हत्या की आशंका को लेकर मऊगंज पुलिस ने रविवार सुबह एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया. जांच में हत्या से संबंधित कई अहम सुराग मिले हैं. पुलिस ने लड़की के शव के पास से दुप्पटे का एक फंदा, बैग से कुछ रुपये सहित प्रेमी को लिखा गया अधूरा लव लेटर बरामद किया है. दावा है कि, गांव के युवक से युवती प्यार करती थी. फिलहाल पंचनामा कार्रवाई के बाद लाश को पीएम के लिए मऊगंज सिविल अस्पताल भेजा गया है. इधर, हत्या का प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने विवेचना शुरू कर दी है.
आदिवासी बेटी की मौत के बाद परिजनों ने लगाई न्याय की गुहार, पढ़िए विद्यावती की मौत की अनसुलझी कहानी

खत में प्रेमी की पत्नी के नाम का जिक्र: पुलिस के मुताबिक बरामद किए गए खत में लड़की ने प्रेमी के नाम का कहीं जिक्र नहीं किया है. बचपन की दोस्ती के अलावा प्यार की कसम देकर उससे सवाल पूछा है. खत में प्रेमी की पत्नी के नाम का जिक्र है. मृतका के पिता एनडीपीएस एक्ट लगने के बाद से जेल में बंद हैं. युवती प्रेमी की शादी हो जाने के बाद से तनाव में थी. वह प्रेमी के साथ रहने के लिए तैयार थी. फिलहाल प्रेमी कौन था युवती किससे प्यार करती थी इसकी जांच में पुलिस जुटी हुई है.

शुक्रवार की शाम थाना नईगढ़ी क्षेत्र में युवती के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज हुई थी. इसके बाद थाना नईगढ़ी पुलिस की टीम खोजबीन कर रही थी. शनिवार की देर शाम मऊगंज के खजुरिहा गांव के पास खेत में एक लाश होने की सूचना प्राप्त हुई. घटना स्थल पहुचकर पुलिस ने जांच शुरू की. शव की पहचान लापता युवती के रूप में हुई. पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है. मामले को लेकर कुछ संदेहियों को गिरफ्तार किया गया है. पूछताछ की जा रही है. शव के पास से एक लव लेटर बरामद किया है.

नवीन दुबे, एएसपी मऊगंज

Last Updated : May 22, 2022, 10:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details