मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बस रोककर मांगी रंगदारी, पैसे न देने पर बदमाशों ने कंडक्टर को पीटा, वीडियो वायरल

By

Published : Jan 15, 2022, 9:19 PM IST

रीवा में यात्री बस को रोककर बदमाशों ने कंडक्टर से रंगदारी मांगी. जिसका विरोध करने पर उन्होंने कंडक्टर की पिटाई कर दी. इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस मामले में पुलिस ने बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है. (Rewa bus conductor video viral)

Bus conductor beaten by criminal in Rewa
रीवा में बस कंडक्टर की पिटाई

रीवा। यात्री बस को रोककर कंडक्टर से मारपीट का मामला सामने आया है. जहां बदमाशों ने एक बस को रोककर रंगदारी दिखाते हुए चालक से पैसे की मांग की. वहीं कंडक्टर ने पैसे देने से मना कर दिया. इसके बाद पैसा ना देने पर बदमाशों ने उसकी जमकर पिटाई कर दी. मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज करते हुए एक नाबालिग आरोपी को गिरफ्तार किया है.

रीवा में बस कंडक्टर की पिटाई

डॉक्टर की गुंडागर्दी! कार हटाने की बात पर क्लिनिक से स्टाफ बुलाकर महिला-बेटे को पिटवाया, ठेल से फेंके आलू-प्याज

बस सवार महिला ने बनाया वीडियो

पुलिस ने बताया कि मिश्रा ट्रैवल्स की यह बस यात्रियों को लेकर लौर से चाकघाट की ओर जा रही थी. तभी बीच में बस को रोककर बदमाशों ने बस कंडक्टर से पैसे मांगे. जब कंडक्टर ने इसका विरोध किया, तो बदमाश उस पर टूट पड़े. इस मारपीट का बस में सवार एक महिला ने वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. पुलिस ने वीडियो के आधार पर कार्रवाई करते हुए बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. घटना में एक नाबालिग की गिरफ्तारी भी हुई है. (Bus conductor beaten by criminal in Rewa)

ABOUT THE AUTHOR

...view details